नोएडा

नोएडा : नामी स्कूल की शिक्षिका ने सातवीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी

Arun Mishra
2 Feb 2023 6:37 AM GMT
नोएडा : नामी स्कूल की शिक्षिका ने सातवीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी
x
प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बीते काफी समय से महिला मानसिक तनाव में थी।

नोएडा (धीरेन्द्र अवाना) : नोएडा में उस वक्त सनसनी मच गयी जब सैक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी की सातवीं मंजिल से कूदकर एक नामी स्कूल की शिक्षिका ने खुदकुशी कर ली।घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। सिक्योरिटी गार्ड ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।आपको बता दे कि सैक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र की सेक्टर-46 स्थित गार्डेनिया ग्लोरी सोसायटी में रहने वाली पारुल गुप्ता सैक्टर-30 स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में भौतिक विज्ञान पढ़ाती थी। पारुल फ्लैट में अकेली रहती थीं।

मंगलवार को पारुल ने सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बीते काफी समय से महिला मानसिक तनाव में थी। खुदकुशी के कारणों की अभी तक जानकारी नहीं हो सकी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले पारुल को पता चला कि उसके भाई को कैंसर है।व ह खुद भी पति से अलग रह रही थीं।भाई को कैंसर होने की जानकारी मिलने के बाद महिला ने घर से निकलना बंद कर दिया था और स्कूल से भी पांच दिन का अवकाश ले लिया था।मानसिक तनाव को लेकर पारुल की काउंसलिंग भी कराई जाती थी।

Next Story