नोएडा

आईएमएस कॉलेज में हुआ फैशन शो,संसाधनहीन बच्चों ने किया रैंप वॉक

Shiv Kumar Mishra
13 March 2024 2:33 PM GMT
आईएमएस कॉलेज में हुआ फैशन शो,संसाधनहीन बच्चों ने किया रैंप वॉक
x
Fashion show held in IMS College, resourceless children walked the ramp

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा।आईएमएस डिजाइन एण्ड इनोवेशन एकेडमी में फैशन शो का आयोजन हुआ। सोसाइटी ऑफ फैशन एंड जूलरी डिजाइन के तत्वाधान में आयोजित आज के कार्यक्रम में निठारी गांव, गेझा गांव एवं युगधारा फाउंडेशन के संसाधनहीन बच्चों रैंप वॉक कर चार चांद लगाए। वहीं अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आयोजित आज के कार्यक्रम में वूमनहुड को प्रदर्शित किया गया।

नारीत्व उत्सव की शुरुआत करते हुए आईएमएस-डीआईए की निदेशिका डॉ. अनुराधा मोदक देबनाथ ने बताया कि आईएमएस फाउंडेशन ट्रस्ट एवं आईएमएस ज्ञान फाउंडेशन के सहयोग से आज के कार्यक्रम का आयोजन हुआ। फैशन शो के सफल आयोजन में संसाधनहीन बच्चों के साथ-साथ संस्थान के छा त्र-छात्राओं ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने कहा कि समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में रचनात्मक एवं रोचक शिक्षा का विशेष योगदान है। सफलता के लिए किताबी ज्ञान के साथ-साथ व्यवहारिक ज्ञान का होना भी जरूरी है। हमारी कोशिश है कि संस्थान छात्रों को सही दिशा में मार्गदर्शन करते हुए सफलता के लिए प्रेरित करें। संस्थान द्वारा आयोजित आज का फैशन शो दूसरों के चेहरे पर मुस्कान एवं उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने की प्रतिबद्धता का उदाहरण है।

सोसाइटी ऑफ फैशन एंड जूलरी डिजाइन के तत्वाधान में आयोजित आज का कार्यक्रम के दौरान आईएमएस- डीआईए के छात्रों को सामाजिक मूल्यों के साथ काम करने का अवसर मिला। जहां संस्थान के छात्रों ने संसाधनहीन बच्चों को रैंप वॉक के लिए तैयार करने का मौका मिला। संस्थान द्वारा आयोजित आज के कार्यक्रम के दौरान संस्थान के शिक्षक, छात्र के साथ-साथ गैर-सरकारी संगठन के बच्चे एवं अभिभावकों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करायी

Next Story