नोएडा

ड्राई क्लीन की दुकान में लगी आग,दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

Shiv Kumar Mishra
3 March 2023 8:27 AM GMT
ड्राई क्लीन की दुकान में लगी आग,दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने पाया आग पर काबू
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा।नोएडा के सैक्टर-53 में उस वक्त अफरा तफरी मच गयी जब यहा स्थित एक गांव में स्थित एक ड्राई क्लीन की दुकान में आग लग गयी। बताया जा रहा है कि दुकान में रखे सिलेंडर के फटने से आग लगी थी। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

इस हादसे में दुकान के मालिक रुद्र प्रसाद और कर्मचारी राम स्वरुप आग में झुलसने से घायल हो गया थे।जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।आपको बता दे कि नोएडा के थाना सैक्टर-24 क्षेत्र के सैक्टर-53 के गिझौड़ गांव स्थित एक ड्राई क्लीन की दुकान में आग लग गयी। धीरे-धीरे आग ने विकराल रुप ले लिया।जिसकी वजह से आसपास की दुकानों में भी आग लग गयी। आग की लपटे इतनी तेज थी कि यह पास के एक गोदाम तक पहुंच गई थी।

जिससे गोदाम में रखे सामान को बाहर निकालना पड़ा है।वहीं यहां टीन शेड में किराया पर रहने वाले लोगों को भी बाहर निकाला गया है। इस आग के लगने से ज्यादा कोई जनहानि नहीं हुई है।सीएफओ ने बताया कि फायर ब्रिगेड को करीब 10:15 पर सेक्टर-53 में ड्राइक्लीन की दुकान में आग लगने सूचना मिली।दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आगको काबू पा लिया।दुकान के मालिक रूद्र प्रसाद दास और एक कर्मचारी आग बुझाने के दौरान चपेट में आ गए है। फिलहाल दोनों की स्थिति नियंत्रण में है।

Next Story