नोएडा

नोएडा में नावालिग़ युवती से जबरन दुष्कर्म किया

Shiv Kumar Mishra
3 Sep 2020 6:19 AM GMT
नोएडा में नावालिग़ युवती से जबरन दुष्कर्म किया
x

प्रतीकात्मक तस्वीर 

पीड़िता ने किसी तरीके से अपनी जान बचाकर घर पहुंची और परिवार वालों को आपबीती बताई

ललित पंडित

ग्रेटर नोएडा में एक नाबालिग युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने नाबालिग युवती के साथ जबरन घर में खींच कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही आरोपी ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने किसी तरीके से अपनी जान बचाकर घर पहुंची और परिवार वालों को आपबीती बताई। पीड़ित परिवार ने इस बात की शिकायत पुलिस से की पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बीटा टू थाना पुलिस की गिरफ्त में खड़ा यह राकेश वहीं आरोपी है। जिसने अपनी पड़ोस में रहने वाली नाबालिग युवती को हवस का शिकार बनाया। आरोपी ने नाबालिग युवती को अपने घर में खींच कर जबरन उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि पीड़िता बाजार से सामान लेकर अपने घर लौट रही थी तभी अचानक आरोपी ने माचिस लेने के बहाने उसको घर में बुला लिया। और फिर जबरन उसको पकड़ कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही मुंह खोलने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने किसी तरीके से वहां से भागकर अपने घर पहुंची और अपनी आपबीती परिवार वालों को बताई। परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ beta-2 थाना पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story