नोएडा

Noida Breaking News: पूर्व जिलाधिकारी को मिल रहा लोगों का प्यार,हुआ जोरदार स्वागत

Shiv Kumar Mishra
8 Feb 2024 12:57 PM GMT
Noida Breaking News: पूर्व जिलाधिकारी को मिल रहा लोगों का प्यार,हुआ जोरदार स्वागत
x
Former District Magistrate is getting love from the people, got a warm welcome

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा।जिले में लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है।अब टिकट पाने के लिए जंग तेज हो गई है।ऐसे में दावेदार पार्टी के बड़े नेताओं की चौखट पर टिकट के लिए अरदास लगा रहे हैं।कुछ तो लखनऊ-दिल्ली में डेरा भी डाले हुए है।चुनाव का समय करीब आते ही दावेदारों की टिकट मिलने और कटने को लेकर धड़कने भी बढ़ने लगी हैं। ऐसे में इन दिनों टिकट को लेकर मारामारी मची हुई है। दावेदार हर तरह के जतन कर रहे हैं। कैसे भी हो, किसी भी तरह से बस टिकट मिल जाए।वही इन सबके बीच जिले में एक ऐसा भी दावेदार है जो लोगों के बीच पहुंच कर उनकी समस्याओं को समझ रहा है।

हम बात कर रहे है लोकसभा सीट से भाजपा के प्रबल दावेदार पूर्व जिलाधिकारी बीएन सिंह की।इसी क्रम में आज बीएन सिंह बुलन्दशहर के सिकंदराबाद में स्थित मसौता गांव में पहुँचे।इस दौरान हजारों ग्रामीणों ने पूर्व जिलाधिकारी का जोरदार स्वागत किया।सिकंदराबाद में स्थित मसौता गांव में आयोजित की।इस कार्यक्रम में गांव वैर,हसनपुर, जौली, महताब नगर, सलैमपूर व आस पास के गांवों के हजारों ग्रामीणों से कई सामाजिक विषयों पर चर्चा की।पूर्व जिलाधिकारी बीएन सिंह ने ग्रामीणों की समस्याओं का निदान करने का आश्वासन दिया।

उसके बाद सभी ने एक सुर में पूर्व जिलाधिकारी को समर्थन देते हुए कहा कि पूर्व जिलाधिकारी बीएन सिंह के प्रयासों से ही हमारे क्षेत्र का विकास हो पाया है।ऐसे ही व्यक्ति को हम सांसद के रुप में देखना चाहते है।पूर्व जिलाधिकारी बीएन सिंह ने सभी लोगों का आभार जताते हुए कहा कि आप लोगों का प्यार और आशीर्वाद पाकर बेहद खुश हूँ।समाज की सेवा करने के लिए हमेशा तत्पर रहूँगा।

इस मौके पर हसनपुर गांव के कृष्ण प्रताप सिंह एडवोकेट, देव प्रधान, सतयवीर सिंह पूर्व प्रधान, शरी सुन्दर प्रधान, दिनेश सिंह भाटी,मसौता गांव के बिल्लू गुर्जर प्रधान, श्रीप्रकाश भाटी,मामचंद भाटी, सतीश भाटी, राजेन्द्र भाटी, नानक चंद,वैर गांव से विकास पंडित, सतीश गौड,हरपाल सिंह, हरिओम आदि लोग मौजूद रहे।

Next Story