नोएडा

भूटानी साइबरथम माल में महिला के पैर के ऊपर गिरा गेट,टूटा पैर

Shiv Kumar Mishra
5 March 2024 2:29 PM GMT
भूटानी साइबरथम माल में महिला के पैर के ऊपर गिरा गेट,टूटा पैर
x
Gate fell on woman's leg in Bhutan's Cybertham Mall, leg broken

नोएडा।गैलेक्सी ब्लू सफायर मॉल प्रकरण के बाद एक और शापिंग माल में हादसे से एक महिला का पैर टूट गया।आपको बता दे कि सेक्टर-142 कोतवाली में सेक्टर-143 निवासी मनीष वर्मा ने शिकायत दी है कि वह परिवार के आठ सदस्यों के साथ शुक्रवार देर रात सेक्टर-137 स्थित भूटानी साइबरथम माल में गया था।वापसी में माल का स्लाइन्डिंग गेट उनकी साली नेहा कात्याल (37) के ऊपर गिर गया।

घटना में उनका पांच साल का बेटा बाल-बाल बचा है। घटना के बाद गार्ड से मदद मांगी गई, लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। साली को इलाज के लिए सेक्टर-137 स्थित फेलिक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक्सरे जांच में डाक्टरों ने पैर में फ्रैक्चर बताया है। आगे के इलाज के लिए वह मुंबई चली गई है।मामले में प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज नहीं किया है। गेट दो टन वजनी बताया जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि पीड़ितों को जानकारी देने के लिए बुलाया गया है। माल प्रबंधन से पूछताछ होगी। सोशल मीडिया पर प्रसारित घटना के वीडियो में एक तरफ टूटा हुआ गेट जमीन पर पड़ा है और लोग जमा हैं। वीडियो में घायल महिला मदद की गुहार लगा रही है।उसका पैर चोटिल है। वीडियो को नोएडा पुलिस को टैग कर कार्रवाई की भी मांग की गई है।

Next Story