नोएडा

गौतमबुद्धनगर के डीएम बीएन सिंह का ट्रांसफर, सुहास एल वाई बने नोएडा के नए डीएम

Shiv Kumar Mishra
30 March 2020 2:34 PM GMT
गौतमबुद्धनगर के डीएम बीएन सिंह का ट्रांसफर, सुहास एल वाई बने नोएडा के नए डीएम
x
जबकि बीएन सिंह की जांच औधोगिक विकास आयुक्त आलोक टंडन करेंगे.

नोएडा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कोरोना के बढ़ते प्रभाव को लेकर नोएडा में डीएम समेत जिले के सभी अधिकारीयों की मीटिंग ली. सीएम ने मीटिंग के दौरान ही जिलाधिकारी बीएन सिंह को लताड़ लगाईं. जिसके बाद जिलाधिकारी ने अपनी असमर्थता जाहिर करते हुए तीन महीने की छुट्टी की अर्जी दे दी .

अभी मिली जानकारी के मुताबिक प्रमुख सचिव आर के तिवारी ने कहा है कि गौतमबुद्धनगर के डीएम ने बीएन सिंह ने अनुशासनहीनता की है. कोरोना रोकने में फेल हुए गौतमबुद्धनगर के डीएम बीएन सिंह को राजस्व परिषद में सदस्य बनाया गया है. जबकि आईएएस सुहास एल वाई गौतमबुद्धनगर के नए डीएम बनाये गये है.

बता दें कि आईएएस सुहास एल वाई प्रयागराज जैसे जिलों में रह चुके हैं. गौतम बुध नगर के लिए लखनऊ से रवाना हो चुके है चूँकि कोरोना के बढ़ते प्रभाव के चलते उन्हें अभी नोएडा आकर चार्ज लेना होगा. पैरा बैडमिंटन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रह चुके हैं. अब तक कई ख़िताब उनके नाम हो चुके है.

2007 बैच के IAS सुहास एलवाई का नाम यूपी के अच्छे अफसरों में शुमार है.मूल रूप से कर्नाटक के शिमोगा ज़िले के रहने वाले हैं। कंप्यूटर साइंस में बीटेक है. वर्ल्ड रैंक 2 नंबर के पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी है . 2016 में उत्तरप्रदेश के सबसे बेहतरीन सिविल सर्वेन्ट के खिताब से गवर्नर ने नवाजा था. अभी स्पेशल सेक्रेटरी प्लानिंग डिपार्टमेंट लखनऊ में फरवरी से तैनात थे. जबकि बीएन सिंह की जांच औधोगिक विकास आयुक्त आलोक टंडन करेंगे.


Next Story