नोएडा

नोएडा में 'समलैंगिक सेक्स' रैकेट का खुलासा , तीन आरोपी भेजे जेल

Special Coverage News
15 Sep 2019 11:49 AM GMT
नोएडा में समलैंगिक सेक्स रैकेट का खुलासा , तीन आरोपी भेजे जेल
x

नोएडा पुलिस ने 'समलैंगिक सेक्स' रैकेट का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को पकड़ा जिनकी पहचान विशाल और शहजाद के रूप में हुई है. पुलिस ने उनके कब्जे से लोगों से लूटी गई चेन, घड़ी और नगदी के अलावा असलाह भी बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

नोएडा पुलिस ने रविवार को 'समलैंगिक सेक्स' रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक 4 सितंबर को हुई लूट की जांच के दौरान चौंका देने वाला मामला सामने आया. बताया जा रहा है कि समलैंगिक सेक्स रैकेट चलाकर (GRINDR APP) एप के माध्यम से लोगों को अपने झांसे में फंसाकर उनके साथ लूटपाट करते थे. पुलिस ने 3 समलैंगिक लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

यह मामला कोतवाली फेस-2 की है. समलैंगिक लुटेरों ने बताया कि मोबाइल एप के जरिये समलैंगिक (गे) का सेक्स रैकेट नोएडा में चलाते थे. वहीं समलैंगिकों से संबंध बनाने के लिए उनसे मोटी रकम वसूली जाती था.

एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने बताया कि एन्जॉय से पहले पीड़ित से रकम न मिलने पर मारपीट कर रुपये लूट लिए जाते थे. पुलिस के शिकंजे में समलैंगिक सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपी. वहीं समलैंगिक गैंग के सदस्य टॉर्च से करंट लगाते थे नोएडा पुलिस समलैंगिक सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने उनके कब्जे से लोगों से लूटी गई चेन घड़ी और नगदी के अलावा असलाह भी बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story