नोएडा

ग्रेटर नोएडा : मुंबई में मॉडलिंग करने वाली युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Arun Mishra
29 Jun 2021 3:08 AM GMT
ग्रेटर नोएडा : मुंबई में मॉडलिंग करने वाली युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान
x
पुलिस जांच में पता चला है कि मुंबई में मॉडलिंग करने वाली मॉडल अपनी बड़ी बहन के पास आई हुई थी। उसके साथ मुंबई का ही पुरुष मित्र भी आया था।

नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के ग्रेनो वेस्ट स्थित पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी की 14वीं मंजिल से कूदकर एक मॉडल ने आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच में पता चला है कि मुंबई में मॉडलिंग करने वाली मॉडल अपनी बड़ी बहन के पास आई हुई थी। उसके साथ मुंबई का ही पुरुष मित्र भी आया था।

पुलिस के मुताबिक मुंबई में माडलिंग करने वाली प्रिया कुछ दिन पहले पैरामाउंट सोसाइटी में रहने वाली अपनी बहन के घर पर आई थी। उसके साथ पुरुष मित्र भी साथ था। दोनों ने रविवार देर रात तक पार्टी की थी। यह बात बड़ी बहन ने मां को बता दी थी। इसके बाद प्रिया की मां सोमवार सुबह पैरामाउंट इमोशंस सोसायटी पहुंची और उसको डांट लगाई। हालांकि मां के पहुंचने से पहले ही उसका पुरुष मित्र वहां से चला गया था।

मां की डांट से नाराज होकर माडल ने सोसाइटी की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर बिसरख थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। एसीपी योगेंद्र सिंह ने बताया कि सोसायटी के लोगों से आत्महत्या की सूचना मिली थी मामले की जांच की जा रही है।

Next Story