नोएडा

राम मंदिर ट्रस्ट में हो गुर्जर समाज की हिस्सेदारी

Sujeet Kumar Gupta
9 Jan 2020 12:50 PM GMT
राम मंदिर ट्रस्ट में हो गुर्जर समाज की हिस्सेदारी
x
राम मंदिर ट्रस्ट में गुर्जर समाज की हिस्सेदारी तय करना,गुर्जर सम्राट मिहिर भोज मार्ग एनएच-24 का विस्तार लखनऊ तक कराने पर चर्चा होगी

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।गुर्जर सम्राट मिहिर भोज सेवा संघ ट्रस्ट द्वारा सैक्टर-29 स्थित प्रेस क्लब में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें 12 जनवरी 2020 को होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन एवं नववर्ष मिलन समारोह के कार्यक्रम बारे में जानकारी दी।इस अवसर पर ट्रस्ट के राष्ट्रीय प्रवक्ता रामकुमार तंवर ने बताया कि मिहिर भोज सेवा संघ ट्रस्ट पिछले कई वर्षों से गुर्जर समाज के उत्थान के लिए सांस्कृतिक शिक्षा से संबंधित एवं सामाजिक कार्यक्रम आयोजित करता रहा है।

इसी कड़ी में इस बार नववर्ष मिलन समारोह एवं राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया जा रहा है जिसमें मुख्य पांच बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की जाएगी जो कि इस प्रकार हैं। राम मंदिर ट्रस्ट में गुर्जर समाज की हिस्सेदारी तय करना,गुर्जर सम्राट मिहिर भोज मार्ग एनएच-24 का विस्तार लखनऊ तक कराने पर चर्चा,इतिहास की पुस्तकों में गुर्जर प्रतिहार शब्द को दोबारा जोड़ने पर चर्चा,गुर्जर रेजिमेंट बनाने पर चर्चा और एनआरसी,सी ए ए कानून का गुर्जर समाज पर असर।इसके साथ साथ इस दिन मिहिर भोज सेवा संघ ट्रस्ट द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया जाएगा।

इस राष्ट्रीय अधिवेशन एवं नववर्ष मिलन समारोह में हिस्सा लेने के लिए गुर्जर समाज के तमाम गणमान्य लोग पहुंचेंगे इस अवसर पर दिल्ली,हरियाणा,राजस्थान,पंजाब,मध्य प्रदेश,उत्तर प्रदेश,महाराष्ट्र,गुजरात,आंध्र प्रदेश से गुर्जर समाज के राजनीतिक एवं सामाजिक लोग हिस्सा लेने पहुंचेंगे।इस अवसर पर मुख्य रूप से रामकुमार तंवर,डॉक्टर विरेंद्र भाटी,करतार बैसला,सतेंद्र नागर,जितेंद्र अंबावता आदि ट्रस्ट के मेम्बर सामिल थे।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story