नोएडा

विकास भवन में होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी व उनकी टीम ने बांटी दवाई

Shiv Kumar Mishra
23 Oct 2020 3:59 AM GMT
विकास भवन में होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी व उनकी टीम ने बांटी दवाई
x

नोएडा। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के उद्देश्य से होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी व उनकी टीम के द्वारा विकास भवन में मुख्य विकास अधिकारी के नेतृत्व में परिसर में स्थित सभी विभागों के कर्मचारियों व उनके परिवारों को होम्योपैथिक दवाई वितरित की।

बताते चले कि जिलाधिकारी सुहास एल.वाई. के नेतृत्व में जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के उद्देश्य से विभिन्न स्तर पर अधिकारियों के माध्यम से कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।इस कड़ी में आज जिला होम्योपैथिक अधिकारी,डॉक्टर हर्षुल, डा.अवनीश अग्निहोत्री एवं डा. सुनील गोस्वामी के द्वारा विकास भवन में पहुंचकर कर्मचारियों एवं अधिकारियों को परिवार सहित इम्यूनोबूस्टर होम्योपैथिक दवाई का वितरण किया गया। ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। बताया जाता है कि ये होम्योपैथिक दवाई प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने में कारगर सिद्ध हो रही है।

जिला होम्योपैथिक अधिकारी डा. ललित मोहन जोहरी ने जानकारी देते हुए बताया कि संबंधित दवाई को सरकारी कार्यालयों के साथ-साथ आम नागरिकों को भी निशुल्क वितरित किया जा रहा है।विकास भवन में आये दस गाँव प्रधानों को भी परिवार जनों के साथ साथ गाँव मे वितरण करने हेतु होम्योपैथिक दवा उपलब्ध कराई गई।

Next Story