नोएडा

ग्रेटर नोएडा में स्थित हिंदुस्तान अधेसिव लिमिटेड में लगी भीषण आग

Shiv Kumar Mishra
28 April 2020 8:57 AM GMT
ग्रेटर नोएडा में स्थित हिंदुस्तान अधेसिव लिमिटेड में लगी भीषण आग
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अच्छेजा गांव में स्थित एक कंपनी में भीषण आग लग गयी।आग इतनी भयानक थी की,दर्जनों दमकल की गाड़ियां कई घंटों से आग पर काबू करने के लिए मशक्कत करती रही।तब कहीं जाकर आग काबू पाया गया है।आग लगने से लाखों का नुकसान की बात बतायी जा रही है।आपको बता दें कि नोएडा

बादलपुर थाना क्षेत्र के अच्छेजा

गांव में स्थित हिंदुस्तान अधेसिव लिमिटेड में लगी भीषण आग लग गयी।बताया जा रहा है कि इस भीषण आग के कारण कंपनी के स्टोर रुप में रखे गत्ता आदि सामान जलकर खाक हो गया।जिसके कंपनी में काफी नुकसान हुआ है। सूचना मिलने पर मौके पर आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़िया पहुची।कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।थाना बादलपुर प्रभारी पटनीश सिंह ने बताया कि आज दिनांक 28.4.2020 को सुबह करीब 7:45 बजे सूचना मिली कि जीटी रोड अच्छेजा स्थित हिंदुस्तान अधेसिव लिमिटेड में आग लग गई है।

सूचना पर तत्काल फायर सर्विस को सूचित करते हुए मौके पर देखा गया तो कंपनी के स्टोर रूम में आग लगी थी। मौके पर तुरंत फायर सर्विस की गाड़ियां पहुंची जिनके द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया गया।करीब 14 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया कोई जनहानि नहीं है लेकिन स्टोर रूम में रखा गत्ता आदि सामान जलकर राख हो गया है।अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने मौके पर पहुच कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की है।

Next Story