नोएडा

पति ने ही बनाया पत्नी का अश्लील वीडियो, दहेज न देने पर वायरल करने की दी धमकी

Sakshi
2 May 2022 12:27 PM GMT
पति ने ही बनाया पत्नी का अश्लील वीडियो, दहेज न देने पर वायरल करने की दी धमकी
x
ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्बे के निवासी एक युवक पर कथित तौर पर अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है|

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्बे के निवासी एक युवक पर कथित तौर पर अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है| महिला का आरोप है कि उसके पति ने अतिरिक्त दहेज के लिए उसका अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने के धमकी दी| इस मामले में पत्नी ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है| पुलिस इस मामले की जांच कर रही है|

पुलिस के मुताबिक, मेरठ निवासी व्यक्ति ने करीब सात साल पहले अपनी बेटी की शादी जोनचाना गांव में रहने वाले मुकुट शर्मा से की थी। उन्होंने अपनी हैसियत के मुताबिक दान दहेज भी दिया था।

आरोप है कि बेटी का पति और उसके ससुराल वाले दहेज से संतुष्ट नहीं हुए और बेटी से अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे। अपनी मांग को लेकर वे समय-समय पर आरती को परेशान करने लगे। काफी समय बीत जाने के बाद भी जब पति मुकुट शर्मा को अतिरिक्त दहेज नहीं मिला तो उसने एक दिन पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो बना ली।

आरोपी पति इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दहेज के लिए पत्नी पर दबाव बनाने लगा। पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो उसने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया।

इसके बाद पीड़िता किसी तरह अपने मायके पहुंची और परिजनों को मामले की जानकारी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति मुकुट शर्मा समेत ससुराल पक्ष के कुल आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Next Story