नोएडा

लूडो खेलते दौरान युवक को आई खांसी तो सामने वाले ने कहा कोरोना देगा क्या ? फिर मार दी गोली

Arun Mishra
15 April 2020 2:36 PM GMT
लूडो खेलते दौरान युवक को आई खांसी तो सामने वाले ने कहा कोरोना देगा क्या ? फिर मार दी गोली
x
लूडो खेलते दौरान एक युवक को खांसने के चलते गोली मार दी गई.

ग्रेटर नोएडा में लूडो खेलते दौरान एक युवक को खांसने के चलते गोली मार दी गई. दरअसल थाना जारचा ग्राम दयानगर के सैंथली मंदिर पर चार व्यक्ति लूडो खेल रहे थे तभी एक व्यक्ति जय वीर उर्फ गुल्लू मंदिर पर आया और उसकी प्रशांत उर्फ प्रवेश से ख़ासने को लेकर विवाद हो गया. गुल्लू ने प्रवेश से कहा कोरोना देगा क्या? यह कहकर गुल्लू ने तमंचे से प्रशांत के पैर में और जांघ में गोली मार दी. जिससे प्रशांत घायल हो गया.

फिलहाल प्रशांत कैलाश अस्पताल में भर्ती है और खतरे से बाहर है.अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस मौके पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई कर रही है. मामला दर्ज किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि भारत में कोरोनावायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 11,933 हो गई है.

पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1118 नए मामले सामने आए हैं और 39 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 392 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1344 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

Next Story