नोएडा

नोएडा मे एक महिला ने रिक्शा चालक के जडे एक मिनट मे 50 से 60 थप्पड ,बीडियो सोशलमीडिया पर वायरल ,बजह सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Desk Editor
13 Aug 2022 9:34 AM GMT
नोएडा मे एक महिला ने रिक्शा चालक के जडे एक मिनट मे 50 से 60 थप्पड ,बीडियो सोशलमीडिया पर वायरल ,बजह सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान
x
गालीबाज नेता के बाद अब थप्पडबाज महिला जमकर सुर्खियां बटोर रही है

नोएडा. कार से हल्का सा रिक्शा टच होने पर एक महिला आग बबूला हो उठी और उसने रिक्शाचालक को महज 1 मिनट में 50 से 60 थप्पड़ जड़ दिए. इतना ही नहीं महिला ने रिक्शे वाले के पकड़े भी फाड़ने की कोशिश की. रिक्शाचालक के साथ महिला की मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. मामला नोएडा फेस-2 के सेक्टर 110 मार्केट का बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडिया में देखा जा सकता है कि दो जून की रोजी-रोटी के लिए कड़ी धूप में रिक्शा चलाकर अपना परिवार चलाने वाले शख्स की एक छोटी सी गल्ती पर महिला उसे बच्चों की तरह चांटे जड़े जा रही है, उसे अपमानित करने के साथ ही उसके कपड़े भी फाड़ने की कोशिश कर रही है. भद्दी-भद्दी गालियां भी रिक्शाचालक को दे रही है.

ये सारा माजरा घटना स्थल पर मौजूद किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला जब पुलिस तक पहुंचा और घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और पीड़ित रिक्शा चालक के बयानों पर आरोपी अज्ञात महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर आरोपी महिला की खोजबीन की जा रही है, जल्द ही महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Next Story