नोएडा

नोएडा में विधायक के बेटे को लिफ्ट देकर गाडी में बिठाया और सामान और नकदी छीनकर हुए फरार

Special Coverage News
3 March 2019 9:20 AM GMT
नोएडा में विधायक के बेटे को लिफ्ट देकर गाडी में बिठाया और सामान और नकदी छीनकर हुए फरार
x

बिहार के महिटानी से पूर्व विधायक के कारोबारी बेटे अमित कुमार शर्मा को लिफ्ट देकर बदमाशों ने गन प्वाइंट पर पहले मारपीट कर दो सोने की चैन ₹14000 नगदी व मोबाइल लूट लिया. वही पीड़ित अमित शर्मा का कहना है कि दलित प्रेरणा स्थल के पास से लिफ्ट लेकर में चला था. अमित शर्मा अपने परिचित से सेक्टर 77 में रहने वाले दोस्त से मिलने आये थे.


इस मामले की पूर्व विधायक के बेटे अमित शर्मा ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है. थाना प्रभारी ने केस दर्ज कर लुटेरों को लेकर छानबीन शुरू कर दी है. बिहार के रहने वाले अमित कुमार शर्मा का खुद का कारोबार है. इनके पिता बिहार के महिटानी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे हैं. वह इलाहाबाद में कुंभ घूमने गए थे. उन्हें दिल्ली में कुछ काम था. इसलिए वह शुक्रवार सुबह इलाहाबाद से दिल्ली पहुंचे और यहां से वह सेक्टर 77 में रहने वाले अपने परिचित के घर आ रहे थे.


सुबह करीब सात बजे दिल्ली में रहने वाले उनके दोस्तों ने दलित प्रेरणास्थल पर छोड़ दिया। यहां से वह सेक्टर 77 जाने के लिए सवारी का इंतजार करने लगे. इसी दौरान कार सवार कुछ युवक उनके पास आए और सेक्टर 77 तक छोड़ने की बात कह कर बैठा लिए. इसके बाद बदमाश डीएनडी से यूर्टन लेकर ग्रेटर नोएडा की तरफ जाने लगे. इसका विरोध करने पर बदमाश उनके साथ मारपीट करने लगे. बदमाश गोली मारने की धमकी देकर उनसे लूटपाट की और सड़क पर उतार कर फरार हो गए. कोतवाली सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजबीर सिंह चौहान का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है.

Next Story