नोएडा

अभी अभी नोएडा कमिश्नर ने चार इंस्पेक्टर किए ट्रांसफर जबकि एक इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर किए सस्पेंड

Shiv Kumar Mishra
15 March 2023 1:12 PM GMT
ips laxmi singh, commissioner laxmi singh, noida news, noida hindi news, noida breaking news
x

  symbolic google ips laxmi singh 

अभी अभी नोएडा से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने चार इंस्पेकटरों के तबादले कर दिए है। इनमें दादरी, सेक्टर 58 ,फेस 2 के थाना प्रभारी और कमिश्नर के पीआरओ शामिल है।

इनको मिली नई तैनाती

मिली जानकारी के मुताबिक अब तक पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के पीआरओ रहे संजय कुमार सिंह अब सेक्टर 58 के थाना प्रभारी बनाए गए है। उनकी जगह सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर राजकुमार अब पुलिस कमिश्नर के नए पीआरओ बनाए गए है।

वहीं आईजीआरएस के प्रभारी इंस्पेक्टर सुजीत कुमार पाण्डेय को दादरी का नया थाना प्रभारी बनाया गया है जबकि पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर विधाचल तिवारी को फेस 2 का थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है।

जल्द होंगे बड़े स्तर पर तबादले

बता दें कि गौतमबुद्धनगर कमिश्नरी में जल्द ही बड़े पैमाने पर ट्रांसफर होने के संकेत मिल रहे है इनमें सबसे ज्यादा संख्या इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर की होगी। बीते दिनों पुलिस कमिश्नर के कार्यालय एक सूची शासन के लिए भेजी गई है। सूत्रों के मुताबिक उसमें 42 पुलिस कर्मियों के नाम शामिल है। इस सूची में कुछ ट्रांसफर के संकेत मिलते भी नजर आ रहे है। इसमें कमिश्नरी से दो थाना प्रभारी पूर्वाञ्चल के जिलों में भेज दिए गए है। जिन्हे तत्काल कार्यमुक्त करके रिलीव भी किया गया है। इसमें दादरी और सेक्टर 58 के थाना प्रभारी शामिल है।

इन्हे किया गया सस्पेंड

वहीं फेस 2 के थाना प्रभारी महिला सब इंस्पेक्टर से चैट वायरल होने और शिकायत होने प्र दोनों को सस्पेंड किया गया है। इस सस्पेंशन से कमिश्नर के कार्यशैली की तारीफ भी की जा रही है जल्द निर्णय लेने से अधिकारी की अधीनस्थों में हनक बनी रहती है।

Next Story