नोएडा

क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर बताकर किया युवक का अपहरण,थाना के पास एक घंटे तक घुमाते रहे बदमाश

Shiv Kumar Mishra
1 Dec 2022 3:04 PM GMT
क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर बताकर किया युवक का अपहरण,थाना के पास एक घंटे तक घुमाते रहे बदमाश
x
सबसे बड़ा सवाल ये है कि थाना सैक्टर-39 के आस पास अपराधी युवक को लेकर घूमते रहे पर पुलिस ने उन्हें कही नही रोका?

नोएडा (धीरेन्द्र अवाना) : शहर में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया जब दिन दहाड़े कार सवार बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया।बदमाश उसे करीब एक घंटे तक सड़कों पर घूमाते रहे।युवक के पास कुछ नही मिलने के बाद बदमाश उसे बीच सड़क पर छोड़ कर फरार हो गये।युवक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है।बता दे कि खोड़ा निवासी मुकेश कुमार एक निजी कंपनी में पार्सल डिलीवरी का काम करता है।

मुकेश कुमार पार्सल डिलीवर करके दलित प्ररेणा स्थल पार्क के पास से गुजर रहा था।इसी दौरान कार सवार बदमाशों ने अपने आपको क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर बताकर मुकेश को अगवा कर लिया।उसे करीब एक घंटे तक शहर के थाना सैक्टर-39 के आस पास सड़क पर घूमाते रहे।इस दौरान जब युवक ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की व दो लाख रुपये की डिमांड की।

पैसे नही मिलने पर जेब में रखे दो हजार रुपये लेकर युवक को बीच सड़क पर छोड़ कर फरार हो गये।इस मामले ने एक बार फिर शहर की सड़कों पर पुलिस की चेकिंग पर सवाल खड़े कर दिए हैं।सबसे बड़ा सवाल ये है कि थाना सैक्टर-39 के आस पास अपराधी युवक को लेकर घूमते रहे पर पुलिस ने उन्हें कही नही रोका।मामले में पुलिस ने युवक की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

पीड़ित युवक ने बताया कि आज मैं पार्सल डिलीवर करके वापस जा रहा था।इसी दौरान दलित प्ररेणा स्थल पार्क के पास कार सवार बदमाशों ने अपने आपको क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर बताकर जबरन गाड़ी में बैठाकर करीब एक घंटे तक थाना सैक्टर-39 के पास सड़क पर घूमाया और मुझसे दो लाख रुपये की डिमांड की।जब मैने पैसे ना होने की बात कही तो जेब से दो हजार रुपये लेकर फरार हो गये।जिसकी शिकायत मैने थाना फेस-1 में दी है।

सूत्रों की माने तो दो बदमाशों ने सफेद रंग की मारुति सिलेरियो कार में युवक को अगवा किया था। जिसमें एक का नाम अंकित बता जा रहा है।जब इस संम्बंध में डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि इस मामले में जांच चल रही है।जांच उपरांत आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story