नोएडा

गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हापुड़ से हत्यारे गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
26 Jan 2020 12:12 PM GMT
गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हापुड़ से हत्यारे गिरफ्तार
x
नोएडा के बहुचर्चित गौरव चन्देल हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार होने की खबर समाने आई है.

नोएडा के बहुचर्चित गौरव चन्देल हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिलने की जानकारी मिली है. पुलिस की एसटीएफ टीम ने गौरव चन्देल के हत्यारे गिरफ्तार कर लिए हैं. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गौरव चन्देल के हत्यारोपियों को हापुड़ में गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल नोएडा पुलिस की टीम हापुड़ में है और आरोपियों को लेने गई है. मिली जानकारी के मुताबिक यूपी एसटीएफ की टीम ने गौरव चन्देल के हत्यारों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गौरव चन्देल के हत्यारोपी रविवार की सुबह गिरफ्तार किए हैं. गणतंत्र दिवस के बेला पर नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जायेगी. यह गिरफ्तारी हापुड़ जिले में हुई है. जानकारी मिलने के बाद नोएडा पुलिस की टीम को हापुड़ भेजा गया है. वहां से गौरव चन्देल के हत्यारोपियों को नोएडा लाया जा रहा है. पुलिस की एक टीम बदमाशों से पूछताछ कर रही है. इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए प्रेस वार्ता हापुड़ एसपी द्वारा रात आठ बजे बुलाई जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार गौरव चंदेल हत्याकांड के आरोपी को नोएडा और हापुड़ पुलिस के जॉइन्ट ऑपरेशन में आरोपी गिरफ्तार किया गया है. आरोपी उमेश को हापुड़ के धौलाना से गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि गौरव चंदेल हत्याकांड नोएडा पुलिस के गले की हड्डी बन गया था. गौरव की गाडी के गाजियाबाद जनपद में मिलने के बाद हत्यारों का इशारा भी इधर की और ही हो रहा था. लेकिन बहुत ज्यादा छानबीन के वावजूद भी पुलिस के हाथ खाली थे. लेकिन आज गणतंत्र दिवस के मौके पर इस हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार करना एक बड़ी कामयाबी होगी.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story