नोएडा

नोएडा में सगाई समारोह में बेकेन्ट हॉल से केश व ज्वेलरी सहित लाखो की चोरी

सुजीत गुप्ता
25 Nov 2020 8:14 AM GMT
नोएडा में सगाई समारोह में बेकेन्ट हॉल से केश व ज्वेलरी सहित लाखो की चोरी
x

शादी समारोह का समय चल रहा है । ऐसे समय में चोर भी सक्रिय हो गए हैं जोकि शादी समारोह में नजर बचते ही पैसे व सामान पर हाथ साफ करने से नहीं चूकते हैं ,ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 52 के ओलिव गार्डन का है, जहां पर एक सगाई समारोह से चोरों ने पैसों व ज्वेलरी से भरा हुआ बैग ही गायब कर दिया । पीड़ितों के अनुसार करीब बैग में करीब साढ़े चार लाख रुपये कैश व करीब ढाई लाख की ज्वेलरी थी ।जिसको बैंकट हॉल के कमरे से ही चोरों ने गायब कर दिया।फिलहाल पीड़ितों ने बैंकेट हॉल के प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है । पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है ।

शादियों के सीजन में अगर आप भी किसी शादी में जाने का मन बना रहे हैं तो थोड़ा सचेत हो जाइए क्योंकि इस समय पर शादी समारोह भीड़ भाड़ में चोरों का गिरोह भी सक्रिय हो चुका है जोकि नजर बजते ही आपके सामान को गायब कर सकता है ऐसा ही नजारा नोएडा के थाना 24 क्षेत्र के सेक्टर 52 के ओलिव गार्डन में देखने को मिला जहां पर एक सगाई समारोह चल रहा था सगाई में आए लड़के के मामा ने बैंकट हॉल के ही एक कमरे में पैसों से वह ज्वेलरी से भरा हुआ बैग रख दिया जैसे ही वह किसी कार्य से बाहर गए उनका वह बैग गायब मिला । जिसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में बैंक मैनेजर को इसकी शिकायत बताई गई और सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए गए, लेकिन सीसीटीवी कैमरे चालू ही नहीं थे। पीड़ितों का आरोप है कि घटना होने के बाद सीसीटीवी कैमरा को चालू किया गया था । पीड़ितों ने वेंकट हॉल के कर्मचारियों की इस चोरी में संलिप्तता बताई और बैंक्विट हॉल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए, उन्होंने उनके खिलाफ पुलिस को लिखित में शिकायत दी है । इन लोगों ने बताया कि उनके बैग में करीब साढ़े चार लाख रुपये केस व करीब ढाई लाख की ज्वेरली थी ।फिलहाल पुलिस से इस बारे में शिकायत कर दी गई है पुलिस पूरे घटना की जांच में जुट गई है और जल्द ही खुलासे की बात कह रही है ।

Next Story