नोएडा

लावण्या तंवर के शानदार प्रदर्शन से दिल्ली एनसीआर की टीम ने जीता गोल्ड

Shiv Kumar Mishra
2 Jan 2023 4:48 PM GMT
लावण्या तंवर के शानदार प्रदर्शन से दिल्ली एनसीआर की टीम ने जीता गोल्ड
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।डीएवी स्कूलो द्वारा आयोजित डीएवी नैशनल स्पोर्ट्स 2022 ऑल इण्डिया (नेशनल लेवल)का आयोजन किया गया।जिसमें लावण्या तंवर के बेहतरीन खेल की बदौलत दिल्ली एनसीआर की टीम ने फुटबॉल में गोल्ड जीता।

नोएडा महानगर कांग्रेस अध्यक्ष रामकुमार तंवर की बेटी लावण्या तंवर डीएवी स्कूल दिल्ली एनसीआर की टीम की मेन डिफ़ेंडर के बेहतरीन खेल की बदोलत विपक्षी टीम एक भी गोल नही कर पाई जिसके परिणाम स्वरूप डीएवी एनसीआर की की टीम ने फ़ाइनल मैच में 2:0 से अजय बढ़त बनाते हुए डीएवी झारखंड को हराते हुए फ़ाइनल मैच में गोल्ड मेडल जीता।इससे पहले दिल्ली एनसीआर डीएवी टीम ने डीएवी हरियाणा की टीम को 14:0 से एक तरफ़ा हरा कर सेमीफ़ाइनल में जगह बनाई थी ।

उसके बाद सेमीफ़ाइनल में दिल्ली एनसीआर डीएवी ने डीएवी यूपी को 4:0 से हरा कर फ़ाइनल में जगह बनाई थी। फ़ाइनल मैच में एनसीआर डीएवी ने रोमांचक मैच में डीएवी झारखंड को 2:0,से मात दी।लावण्या तंवर के मज़बूत डिफ़ेन्स के कारण कोई भी विपक्षी टीम एक भी गोल नही कर पाई।उधर सृष्टि गुर्जर व अनुष्का दत्ता ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए विपक्षी टीम के गोल में कई बार बोल पहुँचाई।

डीएवी नोएडा टीम के कोच प्रशान्त बाग व एनसीआर डीएवी की लड़कियों की टीम की कड़ी मेहनत की बदोलत आज दिल्ली एनसीआर डीएवी की टीम गोल्ड जितने में क़ामयाब हो पाई।

Next Story