नोएडा

नोएडा पुलिस भी कोरोना की गिरफ्त में

Shiv Kumar Mishra
22 March 2020 5:55 AM GMT
नोएडा पुलिस भी कोरोना की गिरफ्त में
x
जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुये यहा एक ओर पुलिस इससे निपटने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। वही दूसरी ओर अब खुद पुलिस खुद कोरोना की गिरफ्त में आ गयी है।आपको बता दे कि नोएडा के दो थाने में तैनात दो सिपाही व एक दरोगा कोरोना वायरस के लक्ष्ण पाये गये। जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

सिपाही थाना सैक्टर-58 के और दरोगा थाना सैक्टर-24 की 12/22 चोकी के इंचार्ज है। सिपाहियों की हालत देख कर उन्हें ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।जबकि दरोगा को घर पर ही कोरंटाइन किया गया है।

बताते चले कि थाना सैक्टर-58 की पीआरपी पर तैनात सौरभ सिंह को काफी समय से सर्दी,जुखाम,बुखार और खांसी थी। तबियत ज्यादा खराब होने पर स्वास्थ्य विभाग को इसी सूचना दी गयी।स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुच कर सौरभ व उसके साथी को ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स में बने आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया। चैक करने के बाद डाक्टरों ने बताया कि सौरव की तबियत ज्यादा खराब वही उसके साथी हालत फिलहाल ठीक है।

थाना प्रभारी शावेज खाँ ने बताया कि सौरभ दो दिन पहले ही कासना थाने से आया था।आशंका ये भी है कि थाना कासना में भी कुछ लोग कोरोना से प्रभावित हो सकते है।वही कुछ दिन पूर्व सैक्टर-12/22 के चौकी इंचार्ज बने प्रदीप कुमार में भी कोरोना के लक्षण पाये जाने पर उन्हें उनके घर पर ही कोरंटाइन किया गया है। अभी तक उन्होंनें चौकी का चार्ज भी नही संभाला था। स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में सभी की जांच चल रही है। अब रिपोर्ट थाने के बाद ही अगली कारवाई की जायेगी। अब सिपाही सौरभ सिंह के संपर्क में रहे लोगों की लिस्ट बन रही है। इसके बाद उन लोगों की जांच होगी।

Next Story