नोएडा

नोएडा में बड़ा हादसा, 4 युवक सीवर में गिरे, 2 की मौत 2 घायल

सुजीत गुप्ता
25 July 2021 6:44 AM GMT
नोएडा में बड़ा हादसा, 4 युवक सीवर में गिरे, 2 की मौत 2 घायल
x

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 5 एक बड़ा हादसा हो गया, जहां सीवर में चार युवकों के गिरने से दो युवकों की मौत हो गई है. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. साथ ही परिजनों का रो- रो कर बुड़ा हाल हो गया है।

बतादें कि नोएडा के सेक्टर 5 स्थित जल निगम के पार्क में सुबह 6 बजे कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे. तभी युवकों की बॉल सीवर में गिर गई, जिसे निकालने गए तीन युवक और एक ई रिक्शा चालक एक के बाद एक सीवर में जा गिरे. इससे दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया है. वहीं, पुलिस मौके पर जांच में जुट गई है.

जल निगम के ऑपरेटर बलराम सिंह का कहना है कि मैंने युवकों को सीवर में उतरने से मना किया था, लेकिन चारों युवक एक-एक कर सीवर में उतर गए. ऐसे में जहरीली गैस के प्रभाव में आकर सभी बेहोश हो गये. ऑपरेटर ने तत्काल अपने प्रयास से उन्हें बाहर निकाला तथा पुलिस व स्थानीय लोगों को मदद के लिए बुलाया. मौके पर पहुंची थाना सेक्टर- 20 पुलिस द्वारा चारों युवकों को तत्काल अस्पताल भेजा गया, जहां 2 युवकों की मौत हो गई.

मृतक की पहचान संदीप(22) पुत्र योगेन्द्र निवासी शर्मा मार्केट हरौला तथा विशाल कुमार(27) श्रीवास्तव पुत्र सुनील कुमार श्रीवास्तव निवासी शर्मा मार्केट हरौला के रूप में हुई है वहीं, दोनों घायल युवकों को सफदरगंज अस्पताल दिल्ली रेफर कर दिया गया है. पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।



Next Story