नोएडा

चोरी के शक में युवक की पीटकर हत्या, पुलिस ने लिए 4 आरोपी गिरफ्तार

Sakshi
18 Feb 2022 10:20 AM GMT
चोरी के शक में युवक की पीटकर हत्या, पुलिस ने लिए 4 आरोपी गिरफ्तार
x
नोएडा (Noida) के सेक्टर 63 की छोटपुर कॉलोनी में एक व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई करके हत्या करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है

पुलिस ने गुरुवार को नोएडा से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. नोएडा (Noida) के सेक्टर 63 की छोटपुर कॉलोनी में एक व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई करके हत्या करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल व्यक्ति पर चोरी का शक था. हत्या करने वाले संदिग्धों की पहचान घर के मालिक रामावतार मौर्य (50), उनके दो बेटे संजीव मौर्य (23) और साजन मौर्य (21) और एक रिश्तेदार सुनील कुमार (25) के रूप में हुई है, जो सभी छोटपुर कॉलोनी के निवासी हैं. उन्होंने पंकज दुबे (30) के साथ मारपीट की, जो कथित तौर पर रामावतार के घर में करीब 5 बजे कीमती सामान चोरी करने के लिए घुसा था. पुलिस ने कहा कि दुबे उत्तर प्रदेश के कन्नौज का रहने वाला था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेक्टर 63 थाने के थाना प्रभारी (एसएचओ) धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने कहा कि उन्हें बुधवार सुबह रामावतार का फोन आया. उसने हमें सूचित किया कि एक चोर उसके घर में घुस गया था और उसे पकड़ लिया गया और पीटा गया. जानकारी के मुताबिक पंकज दुबे ने पुलिस से संक्षेप में बात की और अपनी पहचान बताई. उन्होंने कहा कि उनके साथ दो अन्य लोग भी थे, जो भागने में सफल रहे.

बता दें कि पिटाई से जल्द ही पंकज की तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. रामावतार ने दुबे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं एसएचओ शुक्ला ने बताया कि रामावतार और तीन अन्य के खिलाफ धारा 304 (गैर इरादतन हत्या की सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Next Story