नोएडा

नोएडा: बहन से फोन पर बात करने से नाराज भाई ने सरेराह युवक की चाकुओं से गोदकर की हत्या

Arun Mishra
2 March 2021 3:44 AM GMT
नोएडा: बहन से फोन पर बात करने से नाराज भाई ने सरेराह युवक की चाकुओं से गोदकर की हत्या
x
हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना को जीटी रोड पर ओम रेस्टोरेंट के पास अंजाम दिया गया.

नोएडा से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है. ग्रेटर नोएडा में युवती से फोन पर बात करने से नाराज भाई ने एक युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी. हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना को जीटी रोड पर ओम रेस्टोरेंट के पास अंजाम दिया गया.

पुलिस के अनुसार, बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में युवक पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से फोन पर बात करता था. इस बात की भनक उसके भाई को लग गई. जिससे नाराज भाई ने उस युवक को जान से मारने की ठान ली, और घटना को अंजाम देने की फिराक में लग गया. बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड स्थित ओम रेस्टोरेंट के पास दीपक उर्फ चांद घूम रहा था. तभी दीपक पर चाकुओं से ताबड़तोड हमला कर दिया गया. करीब पांच से छह बार चाकू से वार किये गये, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया. शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए. घटना की सूचना पाकर परिजन व पुलिस पहुंच गई. घायल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उपचार के दौरान दीपक की मौत हो गई. घटना की रिपोर्ट कोतवाल बादलपुर में दर्ज कराई गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

छेड़छाड़ की भी बात सामने आई

हालांकि सूत्रों की माने, तो यह भी कहा जा रहा है कि, युवक-युवती के साथ छेड़छाड़ किया करता था. जिससे नाराज होकर भाई ने इस वारदात को अंजाम दे डाला.

इस बीच, डीसीपी हरीश चन्दर का कहना है कि, शुरुआती जांच में मृतक का आरोपी की बहन से मोबाइल फोन पर बात करना, वजह नजर आ रही है. हालांकि मामले में अन्य पहलुओं पर जांच होने के बाद सही तथ्यों का पता चल सकेगा.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story