नोएडा

नाबालिक से की टिकटॉक पर दोस्ती, रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

Sakshi
17 Feb 2022 4:34 PM GMT
नाबालिक से की टिकटॉक पर दोस्ती, रेप कर बनाया अश्लील वीडियो
x

प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा थाना सेक्टर-49 क्षेत्र में एक युवक ने टिकटॉक पर नाबालिग के साथ दोस्ती कर दुष्कर्म किया...

दिल्ली से सटे नोएडा से शर्मनाक वारदात को अंजाम देने वाली घटना सामने आई है| बता दें कि नोएडा थाना सेक्टर-49 क्षेत्र में एक युवक ने टिकटॉक पर नाबालिग के साथ दोस्ती कर दुष्कर्म किया। आरोपी ने बेहोश किशोरी की अश्लील वीडियो बनाई और वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। इस संबंध में युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है।

थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी 2019 में टिकटॉक एप पर वीडियो अपलोड करती थी। उसका कहना है कि इसी एप पर उसका संपर्क गाजियाबाद के युवक हनी त्यागी से हुआ था। इसके बाद दोनों मोबाइल पर बात करने लगे। काफी दिनों तक बातचीत होने पर हनी ने उसको सेक्टर-51 में मिलने के लिए बुलाया।

पहले पिलाया नशीला पदार्थ

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने सेक्टर-51 में मिलने के दौरान उसे शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसने पीड़िता के साथ कार में दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।

करने लगा ब्लैकमेल

किशोरी ने बताया कि आरोप ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। अब भी आरोपी उसे ब्लैकमेल कर अलग-अलग जगह बुला रहा है।

कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई

इस पूरे मामले के बारे में किशोरी ने अपने परिजनों को बताया। फिर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोर्ट में गुहार लगाई। अब पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच की जा रही है।

Next Story