नोएडा

दो बच्चों की मां ने पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने को तैयार

दो बच्चों की मां ने पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने को तैयार
x

नोएडा के जेवर में दो बच्चों की मां ने अपने पति को छोड़कर समाज के सामने अपने बच्चे के साथ प्रेमी का दामन थाम लिया। बतादे कि गांव हरनेरा जिला भरतपुर राजस्थान निवासी केदार सिंह की शादी 3 मार्च 2011 को दिल्ली निवासी ज्योति के साथ हुई थी। दंपति के दो बच्चे जागृति 9 वर्ष और जसवंत 3 वर्ष हैं।

केदार वर्तमान में अपनी पत्नी को बच्चों के साथ पलवल हरियाणा में लेकर रह रहा था। पति के आचारण से नाखुश ज्योति ने पलवल के युवक योगेश से 7 अक्टूबर को आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और तीन दिन पूर्व अपने बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ जेवर आ गयी।

शनिवार को ज्योति का पति केदार अपने दर्जनों परिजनों के साथ जेवर आ धमका और परिजनों के सहयोग से महिला को जबरन उठाकर घर ले जाने लगा। यहां दोनो पक्षों में हाथापाई हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को जेवर कोतवाली लेकर पहुंची। जहां महिला ने सर्व समाज के सामने अपने पति को ठुकरा दिया और दोनों बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ गंतव्य के लिये रवाना हो गयी।

पुलिस ने पति को शांति भंग करने के आरोप में जेल भेज दिया है। जेवर कोतवाली में अपनी पत्नी को जबरन ले जाने के लिये केदार की जेवर निवासी कपिल से नोक-झोंक हो गयी। जहां पुलिस ने दोनों पक्षों को शांति भंग करने के आरोप में हिरासत में लेकर जेल भेजा दिया ओर पत्नी प्रेमी के साथ चली गयी।



Next Story