नोएडा

नोएडा के सेक्टर 107 स्थित ग्रेट वैल्यू शरणाम सोसाइटी के करीब 4000 सोसाइटीवासी सड़कों पर उतरने को मजबूर

सुजीत गुप्ता
12 Sep 2020 8:16 AM GMT
नोएडा के सेक्टर 107 स्थित ग्रेट वैल्यू शरणाम सोसाइटी के करीब 4000 सोसाइटीवासी सड़कों पर उतरने को मजबूर
x
इनका कहना है कि बिल्डर द्वारा जो तमाम वादे सोसाइटी में घर लेते समय किए गए थे कोई भी पूरा नहीं किया गया है. ऐसे में सोसायटी वास में आज जमकर प्रदर्शन किया.

नोएडा में यू तो तमाम बिल्डर कंपनियों ने बड़ी-बड़ी सोसायटी बना रखी है. जिसमें लोगों को उनके घर का सपना देख कर उनसे लाखों रुपए ऐंठ लिए हैं. लेकिन अब यह हालात हैं कि इन सोसायटी में रहने वाले लोग अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं.

ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 107 स्थित ग्रेट वैल्यू शरणाम सोसाइटी का है. जहां के करीब 4000 सोसाइटी वासी सड़कों पर उतरने को मजबूर हैं. इनका कहना है कि बिल्डर द्वारा जो तमाम वादे सोसाइटी में घर लेते समय किए गए थे कोई भी पूरा नहीं किया गया है. ऐसे में सोसायटी वास में आज जमकर प्रदर्शन किया.

नोएडा के सेक्टर 107 में स्थित ग्रेट वैल्यू शरणम सोसाइटी में प्रदर्शन करते यह लोग सोसाइटी के ही रहने वाले हैं. जिस वक्त इन्होंने सोसाइटी में अपने लिए मकान खरीदा था तो बिल्डर ने तमाम वादे और दावे किए थे कि आपको सोसाइटी में बेहतर सुख सुविधाएं मिलेंगी. लेकिन साल दर साल बीतने के बाद अब हालात यह हो गए हैं कि सोसाइटी में किसी तरह की कोई सुविधा नहीं है.

सोसाइटी में बिल्डर द्वारा मेंटेनेंस चार्ज भी लिया जाता है ,लेकिन किसी तरह का मेंटेनेंस नहीं किया जा रहा है. जगह-जगह सोसाइटी में मकान टूटने लगे हैं. लगातार बिल्डर से संपर्क करने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हो रही है. इसी को लेकर सोसाइटी के सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन किया ,जिसमें बूढ़े बच्चे जवान हर तरह के लोग शामिल थे. इनका यही कहना था कि बिल्डर ने जो झूठे वादे उनसे किए हैं उनसे उनको मुक्ति दिलाई जाए.

Next Story