नोएडा

नोएडा: बाल सुधार गृह की छत तोड़ 6 किशोर अपराधी हुए फरार!

Shiv Kumar Mishra
2 Aug 2020 7:31 AM GMT
नोएडा: बाल सुधार गृह की छत तोड़ 6 किशोर अपराधी हुए फरार!
x
पांच बाल अपचारी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए है जबकि एक की तलाश अभी भी जारी है.

ललित पंडित

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के बाल सुधार गृह से बीते तीन दिन पहले 14 बाल अपचारी भाग गये उसके वावजूद भी बाल अपचारी गृह की देखभाल करने वाले पुलिस कर्मी चौकन्ने नही हुए और आज नोएडा में बाल सुधार गृह की छत तोड़ 6 किशोर अपराधी फरार हो गये.

जैसे ही इसकी जानकारी इलाकाई पुलिस को मिली तो तुरंत सक्रिय होते ही तीन को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया जबकि सुबह तक 3 फरार हो गये. फरार अपराधियों में एक दुष्कर्म,दूसरा लड़की भगाने, तीसरा चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. रात को ही योजना बनाकर जल्द सोने का बहाना किया था. तीनो के फरार होने से बाल सुधार गृह की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुलती नजर आरही है. फेस 2 पुलिस फरार किशोरो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.

अभी अभी मिली जानकारी के मुताबिक फरार 3 आरोपी में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 पुलिस ने एक बाल अपचारी को गिरफतार किया है. जबकि दूसरे को फेस टू पुलिस ने गिरफतार किया है जबकि एक बाल अपचारी अभी भी फरार है. छत तोड़ भागने में तीन बाल अपचारी कामयाब हुए थे. एक बाल अपचारी अभी भी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है.

Next Story