नोएडा

नोएडा: भारी संख्या में लोग उतरे सड़कों पर, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले छोड़े गए, लोगों में भारी आक्रोश

सुजीत गुप्ता
11 Sep 2020 8:06 AM GMT
नोएडा: भारी संख्या में लोग उतरे सड़कों पर, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले छोड़े गए, लोगों में भारी आक्रोश
x
दादरी थाना क्षेत्र के चिटहेरा गांव में शिव मंदिर पर ये महापंचायत हो रही है. स्थनीय पुलिस को जैसे ही पता चला है तो पुलिस मौके पर हर पल निगाह बनाये हुए है.

नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में चार दिन पहले चाकू से गोदकर शेरू भाटी की तीन नकाबपोश बदमाशो ने हत्या कर दी थी. कल दो बदमाशों को गिरफ्तार कर दादरी पुलिस ने जेल भेजा था. पुलिस के इस रवैये से स्थानीय लोग नाखुश थे.

इस घटना की लेकर चिटहैडा गांव में शिव मंदिर पर महापंचायत हो रही है. मामूली कहासुनी को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने चाकुओं से गोदकर की हत्या की थी. इस घटना को लेकरगांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है.


जबकि परिजन और गांव वाले पुलिस की कार्यशैली से संतुष्ट नहीं है. हजारों संख्या में लोग एकजुट होकर कर महापंचायत रहे है.दादरी थाना क्षेत्र के चिटहेरा गांव में शिव मंदिर पर ये महापंचायत हो रही है. स्थनीय पुलिस को जैसे ही पता चला है तो पुलिस मौके पर हर पल निगाह बनाये हुए है.

भारी संख्या में जब लोग सडकों पर उतरे देखकर पुलिस ने समझाने का प्रयास किया. फिर पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले छोड़े. इसके बाद लोगों में पुलिस के खिलाफ भारी आक्रोश व्याप्त है.

Next Story