नोएडा

नोएडा: पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
20 July 2020 11:55 AM GMT
नोएडा: पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक कुख्यात बदमाश गिरफ्तार
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा।अपराध पर निरंतर अंकुश लगाने वाली नोएडा पुलिस को उस वक्त एक नई सफलता मिली जब थाना फेस-3 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया। जिसके खिलाफ लूटपाट,चोरी व अवैध हथियार रखने के गौतमबुद्ध नगर समेत गाजियाबाद में करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं।

आपको बता दे कि अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल के नेतृत्व में थाना प्रभारी फेस-3 अमित सिंह ने अपनी टीम के साथ रविवार की रात मुठभेड़ के दौरान एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया।जिसके के पैर में गोली लगने से उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय)अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस-3 पुलिस ने बीती रात सैक्टर 63 में पुलिस ने चैकिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों आते हुए दिखा।संदिग्ध दिखने पर पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने इसकी अनदेखी करते हुये गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जो बदमाश के पैर में लगी है।जबकि उसका दूसरा साथी संजीव मौके से भाग गया। जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुयी है।

उन्होंने कहा कि पकड़े गये अभियुक्त की पहचान यूनिस मलिक निवासी लाल कुआं गाजियाबाद के रूप में हुयी। जिसके कब्जे से पुलिस ने एक देसी तमंचा तथा एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। पुछताछ में पता चला कि बदमाश मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर लूट करने की फिराक में घूम रहे थे।उन्होंने बताया कि गिरफ्तार यूनुस के खिलाफ लूटपाट, चोरी व अवैध हथियार रखने के गौतम बुध नगर एवं गाजियाबाद जिलों में 12 मामले दर्ज हैं।

Next Story