नोएडा

Noida Breaking News: नोएडा में बीते 24 घंटे में 28 नए कोरोना केस

Shiv Kumar Mishra
29 Dec 2021 5:02 AM GMT
Noida Breaking News: नोएडा में बीते 24 घंटे में 28 नए कोरोना केस
x

उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े व्यापारिक शहर नोएडा में बीते 24 घंटे में 28 नए कोरोना केस मिले है. इतनी बड़ी तादाद में आये केस से नोएडा के निवासियों में हडकम्प मच गया है.

आपको बता दें कि अब देश में नया वायरस ओमिक्रोंन ने अपना तेवर दिखाना शुरू कर दिया है. इसको लेकर आपको पहले से लगातार जानकारी दे जा रही है. आज नोएडा में बीते 24 घंटे में 28 नए कोरोना केस मिले है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पिछले 24 घण्टे में 28 पॉज़िटिव मरीज मिले है.

नोएडा में कोरोना मरीजों की संख्या 82 हुई. नोएडा में कोरोना को लेकर लापरवाही दिख रही. नोएडा में इतनी बड़ी तादात में मिलने से पूरे शहर में चर्चा तेज है. इतना ही नहीं पडोस के जिले गाजियाबाद में भी एक दर्जन मरीज मिले है.

बता दें कि आप सबको जाग्रत होना पड़ेगा. मास्क और दो गज की दूरी के साथ साथ आपको भीड़ भाड भरे स्थानों पर न जाएँ. अब यूपी सरकार ने रात्रि कर्फ्यू भी लागू कर दिया है. आप अपने परिवार और खुद को जागरूक होकर करके ही इस बीमारी से निजात पाएंगे. सरकार ने प्राथमिक स्कूल की भी छुट्टी कर दी गई.

केंद्र सरकार ने अब किशोर अवस्था के बच्चों को जिनकी आयु 18 वर्ष से 11 वर्ष है उन्हें भी आने वाले जनवरी से टीकाकरण कराए जाने की बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कही है. अब बूस्टर डोज देने की बात भी सीनियर सिटीजन को छूट दी गई है. आप इन सभी जानकारियों का लाभ लेकर अपने और अपने परिवार को सुरक्षित रखें .

Next Story