नोएडा

नोएडा में हाउसिंग सोसाइटी में लगी आग, लोगों ने ही आग पर पाया काबू

Shiv Kumar Mishra
15 July 2020 12:58 PM GMT
नोएडा में हाउसिंग सोसाइटी में लगी आग, लोगों ने ही आग पर पाया काबू
x
पुलिस का कहना है कि फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही लोगों ने खुद आग बुझा ली थी।

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। आज नोएडा में उस वक्त हंड़कप मच गया जब एक हाउसिंग सोसाइटी में सुबह आग लग गई। लेकिन राहत की बात यह रही की दमकल विभाग की गाड़ी आने से पहले ही लोगों ने मिलकर आग पर काबू पाया। आपको बता दे कि नोएडा की एक हाउसिंग सोसाइटी में सुबह आग लग गई। आग सोसाइटी में 14वें फ्लोर पर एक फ्लैट में लगी।

मिली जानकारी के मुताबिक माने तो फ्लैट मालिक सिगरेट पी रहे थे। सिगरेट गद्दे पर गिरने पर भीषण आग लग गई। जिससे हाउसिंग सोसाइटी में अफरा तफरी मच गयी।उसके बाद लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।हालांकि फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही लोगों ने आग पर काबू पा लिया।नोएडा सेक्टर-76 में अम्रपाली सिलीकान सिटी के 14वें फ्लोर पर फ्लैट में बुधवार की सुबह अचानक आग लग गई। सोसायटी के फ्लैट में आग लगने से हड़कंप मच गया। किसी तरह लोगों ने खुद ही आग पर काबू पा लिया।

बताया जा रहा है कि आग घर में पड़े गद्दे में लगी थी।हादसे में किसी की जान माल की कोई हानि नहीं है। सेक्टर 76 अम्रपाली सिलीकान सिटी सोसाइटी में वैभव तोमर परिवार के साथ रहते हैं।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह वैभव तोमर के फ्लैट में अचानक आग लग गई। पुलिस ने बताया कि वैभव तोमर सिगरेट पी रहे थे। उनकी सिगरेट किसी तरह गद्दे पर गिरी और आग लग गई। फ्लैट से धुआं निकलता देखकर आस-पड़ोस के लोगों में हड़कंप मच गया। लेकिन लोगों ने समझदारी दिखाई और खुद ही आग पर काबू पा लिया।

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है की आग घर में पड़े गद्दे में लगी थी। जिसे तुरंत बुझा दिया गया था। किसी प्रकार की जान माल की कोई हानि नहीं है। सोसायटी के निवासियों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही लोगों ने खुद आग बुझा ली थी।

Next Story