नोएडा

Noida Crime News : पति ने सुपारी देकर करवाई पत्नी की हत्या, कातिल ने शव के साथ किया रेप

Sakshi
8 Feb 2022 11:45 AM GMT
Noida Crime News : पति ने सुपारी देकर करवाई पत्नी की हत्या, कातिल ने शव के साथ किया रेप
x
नोएडा के सेक्टर-94 स्थित गांव के कमरे में 18 दिन पहले हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, इस मामले में पुलिस का दावा है कि महिला के पति ने ही सुपारी देकर उसकी हत्या कराई थी...

Noida Crime News : दिल्ली से सटे नोएडा से दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है| बता दें कि नोएडा के सेक्टर-94 स्थित गांव के कमरे में 18 दिन पहले हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस का दावा है कि महिला के पति ने ही सुपारी देकर उसकी हत्या कराई थी। हत्या के आरोपी ने महिला को मारने बाद शव के साथ दुष्कर्म भी किया था। पुलिस ने पति और हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका का पति अपनी छोटी साली से शादी करना चाहता था।

वहीं नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि 20 जनवरी को सेक्टर-94 स्थित गांव में अलीगढ़ निवासी महिला का शव कमरे में मिला था। महिला के चेहरे पर अंगूठी के निशान मिले थे। महिला के पति संदीप की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी थी। बताया गया कि पुलिस टीम ने सोमवार को महिला के पति संदीप समेत नौरंगाबाद निवासी साहू उर्फ रामबीर को सेक्टर-94 गोल चक्कर से गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। आरोप है कि संदीप ने ही रुपये का लालच देकर अपनी पत्नी की हत्या साहू से कराई थी। आरोपी साहू से अंगूठी भी बरामद कर लगी गई है। दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेशकर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

वहीं एडीसीपी का कहना है कि आरोपी साहू उर्फ रामबीर ने बताया कि वह कई वर्ष से नोएडा में ऑटो चलाता है। उसका दोस्त संदीप महामाया फ्लाईओवर के पास साइकिल पर कचौड़ी बेचता है। 19 जनवरी को संदीप ने कहा कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक है। उसको बच्चा भी नहीं हो रहा था। इसके साथ ही संदीप अपनी छोटी साली से शादी करना चाहता था।

सुपारी देकर कराई थी पत्नी की हत्या

बता दें कि पुलिस पूछताछ में साहू ने बताया कि संदीप ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए उसे 70 हजार रुपये देने का लालच दिया था। 20 जनवरी को संदीप ने फिर से साहू पर अपनी पत्नी की हत्या करने का दबाव बनाया और 1,50,000 रुपये देने का लालच दिया। संदीप ने उसे तीन हजार रुपये नकद भी दिए थे।

शव के साथ किया दुष्कर्म

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डीसीपी का कहना है कि 20 जनवरी को आरोपी साहू उर्फ रामवीर ने शराब के ठेके से शराब ली। इसके बाद वह संदीप के कमरे पर पहुंचा। आरोपी कमरे में घुस गया और कमरे में मौजूद संदीप की पत्नी के सिर पर वार कर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद आरोपी ने उसका सिर फर्श पर मारा, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस पूछताछ में आरोपी साहू ने बताया कि इसके बाद उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया और दरवाजा बंदकर मौके से फरार हो गया।

Next Story