नोएडा

Noida Crime News : महिला के सिर पर प्रहार कर की गई हत्या, पुलिस ने जताया करीबी पर शक

Sakshi
7 Feb 2022 9:11 AM GMT
Noida Crime News : महिला के सिर पर प्रहार कर की गई हत्या, पुलिस ने जताया करीबी पर शक
x
सेक्टर-12 के बी ब्लॉक में अकेली रहने वाली एक महिला की रविवार को हत्या कर दी गई है, उसका भाई शाम को जब मिलने पहुंचा तो वारदात का पता चला, कमरे में महिला की लाश पड़ी थी और तकिया समेत कई चीजों पर खून के निशान थे...

Noida Crime News : नोएडा से एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है| यहां सेक्टर-12 के बी ब्लॉक में अकेली रहने वाली एक महिला की रविवार को हत्या कर दी गई है। उसका भाई शाम को जब मिलने पहुंचा तो वारदात का पता चला। कमरे में महिला की लाश पड़ी थी और तकिया समेत कई चीजों पर खून के निशान थे। पुलिस का कहना है कि उनके सिर पर किसी नुकीली चीज से प्रहार कर हत्या की गई है। बताया गया कि सेक्टर-24 थाना पुलिस इस मामले में चार संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। कुछ दिन पहले ही उसका पति से तलाक हुआ था।

इस मामले को लेकर एसीपी 2 रजनीश वर्मा ने बताया रविवार देर शाम को सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 में रहने वाली एक महिला कल्पना पूर्वांल की कथित रूप से घर में घुस कर किसी ने हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो महिला के सिर पर गहरे घाव के निशान मिले। इससे लग रहा है उनके सिर पर किसी ने नुकीली चीज से प्रहार किया था। बुजुर्ग महिला के सिर में गंभीर चोटें आने के कारण उनकी मौत हो गई है। एसीपी ने बताया मृतका अपने घर में अकेली ही रह रही थी।

महिला के शरीर पर चोट के निशान

वहीं थाना सेक्टर-24 प्रभारी ज्ञान सिंह ने बताया कि बी ब्लॉक में 45 साल की कल्पना अकेले रहती थी। कुछ दिन पहले ही उसका पति से तलाक हुआ था। बीते रविवार शाम को उनका भाई जब उनसे मिलने पहुंचा तो देखा की कमरे में लाश पड़ी थी और तकिया समेत कई चीजों पर खून के निशान थे। महिला के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान थे। भाई ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

पुलिस को करीबी पर है शक

बता दें कि इस मामले में पुलिस चार संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। पुलिस को प्रथम दृष्टया जांच में ऐसा लग रहा है कि जैसे महिला की हत्या किसी करीबी ने की है। इसके साथ ही पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीमें पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं। महिला के परिजनों से भी संपर्क करने का प्रयास कर रही है। महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि हत्या किस चीज से की गई है।

Next Story