नोएडा

नोएडा एक्सप्रेवे पर एक बार फिर बंदूक की नोक पर हुई लूट, पुलिस को मामला लगा संदिग्ध

Shiv Kumar Mishra
8 Jan 2021 1:19 PM GMT
नोएडा एक्सप्रेवे पर एक बार फिर बंदूक की नोक पर हुई लूट, पुलिस को मामला लगा संदिग्ध
x

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेवे पर एक बार फिर बंदूक के नोक पर लूट का मामला सामने आया है. घटना बुधवार देर रात सेक्टर 135 पास थाना एक्सप्रेवे का है.

पीड़ित मोहसीन खान दिल्ली स्थित एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट फर्म के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के तौर पर काम करते है. बुधवार रात जब पीड़ित अपने मूल निवास धौलपुर राजस्थान से अपने घर सेक्टर 75 लौट रहे थे. फ़ोन पर ज़ूम कॉल आने के बाद फ़ोन उठाने के लिए पीड़ित सेक्टर 135 के पास रुके. तभी तीन बदमाशो ने उनके गाड़ी का शीशा दोनों तरफ खटखटाया और एक तरफ से बंदूक तान दी.

गाड़ी का लॉक खुलवा के गाड़ी में घुस गए और गाड़ी खुद चलाने लगे. पीड़ित को बदमाशो ने सेक्टर 129 पंचशील अंडर पास के पास गाड़ी से बाहर फेंक उनका कार, लैपटॉप और 8 हज़ार रुपये लेकर फरार हो गए. बदमाशो ने पीड़ित का फ़ोन सिम कार्ड निकाल के वापस कर दिया. जिसके बाद पीड़ित ने अपना दूसरा सिम फ़ोन में डाला और पुलिस को घटना की सूचना दी.

पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित ने जब सूचना दी तब वो घबराया हुआ था. पीड़ित के बयान का आधार पर मामला संदिग्ध लग रहा था. जब हमने पीड़ित से सुबह दुबारा बात की तब पीड़ित ने मामले को विस्तार में बताया जिसके बाद पीड़ित के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. मामले की जांच कि जा रही है. आस-पास में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बुधवार रात जब हमने पीड़ित से फ़ोन पर संपर्क किया तब पीड़ित ने मीडिया से बात करने से मना कर दिया था.

Next Story