नोएडा

नोएडा: शादी का झांसा देकर कई सालों किया दुष्कर्म, दुष्कर्म आरोपी गौरव चढ़ा पुलिस के हत्थे

Shiv Kumar Mishra
17 Jun 2020 3:48 PM GMT
नोएडा: शादी का झांसा देकर कई सालों किया दुष्कर्म, दुष्कर्म आरोपी गौरव चढ़ा पुलिस के हत्थे
x

(रोहित नेगी )

नोएडा: शादी का झांसा देकर कई सालों किया दुष्कर्म पीड़ित युवती ने बताया कि दुष्कर्मी गौरव उसका पड़ोसी है और सन 2016 से दुष्कर्मी गौरव पीड़ित युवती को शादी का झांसा देकर जबरदस्ती दुष्कर्म करता था. जब पीड़ित युवती इस बात से इंकार करती तो दुष्कर्मी गौरव उसे मोहल्ले मैं बदनाम करने की धमकी देता था. साथ ही पीड़ित युवती से जबरदस्ती उसकी अश्लील फोटो वीडियो बनाई तथा फेसबुक और सोशल मीडिया पर उसकी अश्लील फोटो को फैलाने की धमकी देता रहा.

इस से भयभीत युवती को लगातार ब्लैकमेल करता रहा और उसे होटलों में जबरदस्ती ले जाता रहा. बड़ी बात तो यह भी रही आरोपी गौरव पीड़ित युवती की सैलरी और गहने धोखे से गिरवी रख दिए और अपने ईमेल आईडी को उसके फेसबुक अकाउंट से कनेक्ट कर उसे लगातार संचालित करता चला आ रहा था. जिस पर गंदे गंदे मैसेज फोटो वीडियो भेजता था और अचानक से जब दुष्कर्मी गौरव का रवैया बदला और वह पीड़ित युवती के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया तो फिर पीड़ित युवती ने इसकी जानकारी दुष्कर्मी गौरव के पिताजी भागवत से व भाई सौरव को दी.

तो उन्होंने अपने बेटे गौरव सिंह को बिल्कुल समझाने की कोई कोशिश नहीं की/ जब पीड़ित युवती के घरवालों ने जब उसकी शादी दूसरी जगह करनी चाहिए. तो दुष्कर्मी गौरव अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था और पीड़ित युवती के होने वाले पति को भी फोन और मैसेज के माध्यम से शादी ना करने की धमकी दे रहा था. जिसकी शिकायत पीड़ित युवती ने अपने परिवार के साथ थाना फेस थर्ड शिकायत लिखाई और आरोपी के ख़िलाफ़ कड़ी कारवाई की मांग की जिसके बाद थाना फेस थर्ड प्रभारी अमित कुमार सिंह ने तुरंत ही एक्शन लिया और आरोपी गौरव को सेक्टर 66 श्रमिक कुंज उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की माने तो आरोपी के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया है.

Next Story