नोएडा

Noida News :प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर पुत्री ने अपने प्रेमी संग मिलकर की पिता की हत्या

Shiv Kumar Mishra
13 Jan 2023 6:16 AM GMT
Noida News :प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर पुत्री ने अपने प्रेमी संग मिलकर की पिता की हत्या
x

(धीरेन्द्र अवाना)

ग्रेटर नोएडा।जेवर पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता मिली जब पुलिस ने दो दिन पूर्व हुयी एक हत्या का खुलासा किया।पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुये बताया कि प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने के कारण नाबालिग़ पुत्री ने ही अपने प्रेमी संग मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

आपको बता दें कि दो दिन पूर्व ग्रेटर नोएडा के कोतवाली ज़ेवर क्षेत्र स्थित एक खाली प्लाट में एक 50 वर्षीय बुजुर्ग का लुहूलहान शव मिला था। जिसका ज़ेवर पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा करते हुए बुंदेलखंड निवासी हरेंद्र को 50 वर्षीय पंचम की हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार किया हैं। वही हत्या में इस्तेमाल की गई लोहे की रॉड को भी पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही पर बरामद कर ली हैं। साथ ही मृतक पंचम की 17 वर्षीय नाबालिग बेटी को भी पुलिस ने अभिरक्षा में ले लिया हैं।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार ने बताया कि जांच में पता चला है कि मृतक की 17 वर्षीय नाबालिग बेटी का कस्बे के मोहल्ला में रहने वाले हरेंद्र से प्रेम संबंध था लेकिन पिता इसका विरोध करता था। हरेंद्र ने नाबालिग प्रेमिका संग मिलकर उसके पिता को रास्ते से हटाने की साजिश रची। आरोपी हरेंद्र ने पूछताछ के दौरान बताया कि जब पंचम अपने पड़ोस के एक व्यक्ति के घर से फोन चार्जिंग लगाकर घर को लौट रहा था। उसी दौरान गली में अकेला पाकर उसने पीछे से उस पर योजना के मुताबिक, लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इस घटना में वह बुरी तरह से लहूलुहान होकर गिर गया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद हरेंद्र अपनी प्रेमिका के साथ मिल कर उसके शव को घर से कुछ दूरी पर फेंक दिया। सुबह पुलिस को पड़ोस के लोगों के द्वारा जानकारी हुई।

पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर नाबालिग को लिया अभिरक्षा में ले ।लिया है।एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार ने बताया कि हरेंद्र ने हत्या में प्रयोग की गई खून से सनी रॉड को उठाकर लाया और नाबालिग ने नल चलाकर उसे धुलवाया। इसके बाद दोनों काफी देर तक कमरे में बैठकर पुलिस को गुमराह करने की योजना बनाते रहे। इस दौरान मृतक की बेटी ने अपने छोटे भाई को पूरे घटनाक्रम से अनभिज्ञ रखने के लिए उसे नशीला पदार्थ खाने में मिलाकर सुला दिया था। जब पुलिस ने हरेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पूरी वारदात का खुलासा हो गया।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने नाबालिग बेटी को अभिरक्षा में ले लिया गया है जिसको जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा। जबकि आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है।जिसको कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।

Next Story