नोएडा

Noida News : रेप के आरोप में पीएफ के असिस्टेंट कमिश्नर गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
13 Jan 2023 6:19 AM GMT
Noida News : रेप के आरोप में पीएफ के असिस्टेंट कमिश्नर गिरफ्तार
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।पीएफ के असिस्टेंट कमिश्नर पर एक छात्रा ने गंभीर आरोप लगाये है जिसके बाद पीएफ विभाग में अफरा तफरी का माहौल है।आरोप है कि असिस्टेंट कमिश्नर ने एक छात्रा को ग्रेजुएशन में एडमिशन का झांसा देकर उससे रेप किया।

मामले में गंभीरता दिखाते हुये पुलिस ने मामला दर्ज कर अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी की पहचान नोएडा सैक्टर-12 निवासी महेश सिंह के रुप में हुयी।बता दे कि नोएडा के कोतवाली सैक्टर-24 क्षेत्र में स्थित पीएफ विभाग में असिस्टेंट कमिश्नर पद पर तैनात एक अधिकारी पर एक छात्रा द्वारा रेप का आरोप लगाया गया है।पुलिस ने थाना क्षेत्र से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गाजियाबाद निवासी एक छात्रा ने आरोप लगाया कि अधिकारी ने एलएलबी में एडमिशन दिलाने के नाम पर झांसा देकर अपने घर पर बुलाकर दुष्कर्म किया। वही पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए असिस्टेंट कमिश्नर को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा ज़ोन के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि गाजियाबाद की रहने वाली छात्रा ने 24 थाने में शिकायत दी थी कि उसको एलएलबी में दाखिला लेना था। कुछ समय पहले उसका संपर्क महेश सिंह नाम के व्यक्ति से हुआ था। आरोपी ने उससे कहा था कि वह दिल्ली की अच्छी यूनिवर्सिटी में दाखिला दिला देगा। आरोपी ने मंगलवार को छात्रा को अपने सेक्टर-12 स्थित मकान पर बुलाया। छात्रा का आरोप है कि यहां पर महेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी के चंगुल से निकलकर छात्रा पुलिस के पास पहुंची।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान 50 वर्षीय महेश सिंह के रूप में हुयी है। वह दिल्ली भविष्य निधि विभाग में सहायक आयुक्त है।आरोपी परिवार के साथ दिल्ली के दैनिक जनेऊ अपार्टमेंट वसुंधरा इन्कलेव में रहता है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

Next Story