नोएडा

जहरखुरानी गिरोह ने लूटे युवक से मोबाइल व ₹ 25 हजार रुपये

Shiv Kumar Mishra
9 Jan 2023 6:34 AM GMT
जहरखुरानी गिरोह ने लूटे युवक से मोबाइल व ₹ 25 हजार रुपये
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।रविवार को मथुरा से नोएडा अपने घर लौट रहे एक युवक को नोएडा के बॉटनिकल बस स्टेंड पर अपना शिकार बना लिया।युवक को बेहोश कर जहरखुरानी गिरोह ने मोबाइल व ₹ 25 हजार रुपये लूट के फरार हो गये।होश में आ जाने के बाद युवक ने वारदात की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 08/01/2023 को हरीश चंद्र पाठक ने सूचना दी कि जब मेरा भतीजा रवि पाठक पुत्र मुकेश पाठक निवासी जसोली मथुरा बॉटनिकल बस स्टेंड पर उतरा। उसके बाद दो लड़के आये और कहा कि हमे बिहार जाना है। हम आपके खाते में ₹25,000 रुपये डाल देते है। आप एटीएम से उन्हें निकाल लेना। इसपर मेरे भतीजे को दोनों लडके न्यू अशोक नगर दिल्ली के एटीएम तक ले गये। जैसे ही मेरा भतीजा अंदर गया एवं मशीन में एटीएम कार्ड लगाकर पिन कोड डाला तभी उन्होनें मेरे भतीजे को कुछ सुंघा दिया एंव मेरे भतीजे के एटीएम से ₹25,000 रुपये व उसका मोबाईल लूट कर फरार हो गये।

थाना सैक्टर-39 पुलिस मामला दर्ज कर आवश्यक विधिक कारवाई कर रही है।आशंका जतायी जा रही है कि बॉटनिकल बस स्टेंड पर ही रवि को झांसे में ले लिया था।एसीपी प्रथम रजनीश वर्मा ने बताया कि रवि पाठक नामक एक व्यक्ति मथुरा से दिल्ली जा रहा था। बॉटनिकल बस स्टेंड पर उतरने के बाद उसे दो लोगों ने बिहार जाने की बात कहकर कैश कम होने की बात कह कर पेटीएम में पैसे भेजने का झांसा दिया। जिसके बाद दोनों पीड़ित को लेकर दिल्ली के अशोक नगर गये।जहा पीडित द्वारा ₹25,000 निकाले गये।इसी दौरान आरोपी पीड़ित को कुछ सुंघा कर उसका मोबाइल और ₹25,000 रुपये लेकर फरार हो गये।मामला पंजीकृत कर वैधानिक कारवाई की जा रही है।

Next Story