नोएडा

Noida News : पुलिस ने एक घंटे में गुमशुदा बच्चे को परिवार से मिलाया

Shiv Kumar Mishra
15 Jan 2023 7:00 AM GMT
Noida News :  पुलिस ने एक घंटे में गुमशुदा बच्चे को परिवार से मिलाया
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।नोएडा की फेस-1 थाना पुलिस ने एक चार वर्षीय गुमशुदा बच्चे को मात्र एक घंटे में उसके परिवार वालों से मिलवा दिया है। बच्चे को पाकर परिजनों में खुशी की लहर देखने को मिली।वही बच्चे के परिजनों ने पुलिस को मसीहा बताकर उनका आभार जताया।

बता दे कि थाना फेस-1 में एक व्यक्ति द्वारा सूचना दी गयी थी कि थाना क्षेत्र से उसका चार वर्ष पुत्र कही खो गया।जो काफी दुढ़ने के बाद भी नही मिला।इसकी सूचना थाना पुलिस को दी।सूचना प्राप्त होते ही उपनिरीक्षक अखिलेश दीक्षित ने तत्परता दिखाते हुये खोए हुये बच्चें को मात्र एक घंटे में सकुशल बरामद कर लिया।उसके बाद बच्चें को उसके परिजनों से मिलाया।मौके का नजारा वास्तव में मर्मस्पर्शी था।जहां लापता बच्चों को अपने आंखों के सामने पाकर माता पिता के गमगीन चेहरों पर खुशी लौट आई।

बच्चे को सकुशल पाकर परिजनों ने पुलिस का धन्यवाद करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली की भूरि-भूरि प्रशंसा की।बच्चे के परिजनों ने बताया कि बच्चा थाना क्षेत्र में कही खो गया था।जो आसपास ढूंढने के बाद भी नहीं मिला तो पुलिस को इसकी सूचना दी गयी।पुलिस टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद हमारे बच्चें को थाना क्षेत्र से ढुढ़ा।इस तत्पर कार्यवाही के लिए हम पुलिस की सराहना करते और उन्हें धन्यवाद देते है।

Next Story