नोएडा

Noida News :दुकानदार को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

Shiv Kumar Mishra
15 Jan 2023 6:57 AM GMT
Noida News :दुकानदार को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।नोएडा की अट्टा मार्केट में एक दुकानदार की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है।जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे दो व्यक्ति एक दुकानदार को बड़ी बेरहमी से पीट रहे है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। घायल अवस्था में युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। दुकानदार ने दो युवकों के खिलाफ थाना सैक्टर 20 में शिकायत दर्ज कराई है।पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।आपको बता दे कि घायल युवक की मां श्रद्धा नंदा ने बताया उनकी सेक्टर 27 अट्टा मार्केट में रेडिमेड कपड़े की दुकान है।

12 जनवरी को उनकी दुकान पर उनका बेटा अशोक नंदा था।इसी दौरान दुकान पर एक औरत आई। उसने बताया कि दो महीने पहले वह इस दुकान से एक जैकेट ले गयी थी। अब मै उसको चेंज करना चाहती हूँ।मेरे बेटे ने दो महीने पुरानी जैकेट को चेंज करने से इन्कार कर दिया।इस दौरान औरत से उनके बेटे की कहासुनी हो गई। जिसके बाद उन्होंने दुकान से बाहर जाकर किसी को फोन किया। कुछ देर बाद एक लड़का उनकी दुकान पर आया जो जैकेट को चेंज करने के लिए धमकी देने लगा। जब इस बार भी इंकार किया तो आरोपी ने अपने एक अन्य साथी को बुला लिया। उसके बाद लाठी डंडे से उनके बेटे की गंभीर रुप से पिटाई कर दी।इसके बाद घायल अवस्था में उसको छोड़ कर फरार हो गए।

एसीपी प्रथम रजनीश वर्मा ने बताया कि आरोपी की पत्नी द्वारा दो महीना पहले जैकेट खरीदी थी जिसको वापस कराने के लिए वह शनिवार को दुकान पर पहुंची थी। मगर दुकानदार ने बदलने से मना कर दिया।जिसके बाद कहासुनी शुरु हो गई और पत्नी ने अपने पति को बुला लिया।पति ने अपने एक साथी के साथ दुकान पर पहुंच कर हाथ में डंडा लेकर दुकानदार की पिटाई शुरु कर दी। अब पुलिस ने इस मामले के दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।जिसमें एक आरोपी की गिरफ्तारी की जा चुकी है और दूसरे की तलाश जारी है उसे भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एडीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया मामले में महिला की दी गई शिकायत को दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे आरोपी की भी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story