- होम
- राज्य+
- उत्तर प्रदेश
- अम्बेडकर नगर
- अमेठी
- अमरोहा
- औरैया
- बागपत
- बलरामपुर
- बस्ती
- चन्दौली
- गोंडा
- जालौन
- कन्नौज
- ललितपुर
- महराजगंज
- मऊ
- मिर्जापुर
- सन्त कबीर नगर
- शामली
- सिद्धार्थनगर
- सोनभद्र
- उन्नाव
- आगरा
- अलीगढ़
- आजमगढ़
- बांदा
- बहराइच
- बलिया
- बाराबंकी
- बरेली
- भदोही
- बिजनौर
- बदायूं
- बुलंदशहर
- चित्रकूट
- देवरिया
- एटा
- इटावा
- अयोध्या
- फर्रुखाबाद
- फतेहपुर
- फिरोजाबाद
- गाजियाबाद
- गाजीपुर
- गोरखपुर
- हमीरपुर
- हापुड़
- हरदोई
- हाथरस
- जौनपुर
- झांसी
- कानपुर
- कासगंज
- कौशाम्बी
- कुशीनगर
- लखीमपुर खीरी
- लखनऊ
- महोबा
- मैनपुरी
- मथुरा
- मेरठ
- मिर्जापुर
- मुरादाबाद
- मुज्जफरनगर
- नोएडा
- पीलीभीत
- प्रतापगढ़
- प्रयागराज
- रायबरेली
- रामपुर
- सहारनपुर
- संभल
- शाहजहांपुर
- श्रावस्ती
- सीतापुर
- सुल्तानपुर
- वाराणसी
- दिल्ली
- बिहार
- उत्तराखण्ड
- पंजाब
- राजस्थान
- हरियाणा
- मध्यप्रदेश
- झारखंड
- गुजरात
- जम्मू कश्मीर
- मणिपुर
- हिमाचल प्रदेश
- तमिलनाडु
- आंध्र प्रदेश
- तेलंगाना
- उडीसा
- अरुणाचल प्रदेश
- छत्तीसगढ़
- चेन्नई
- गोवा
- कर्नाटक
- महाराष्ट्र
- पश्चिम बंगाल
- उत्तर प्रदेश
- राष्ट्रीय+
- आर्थिक+
- मनोरंजन+
- खेलकूद
- स्वास्थ्य
- राजनीति
- नौकरी
- शिक्षा
- Home
- /
- राज्य
- /
- उत्तर प्रदेश
- /
- नोएडा
- /
- नोएडा NMRC प्रबंध...
नोएडा NMRC प्रबंध निदेशक व नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने किया एक्वा मेट्रो का किया निरीक्षण
(धीरेन्द्र अवाना)
नोएडा। नोएडा प्राधिकरण की सीईओ एवं एनएमआरसी की प्रबंध निदेशक रितु माहेश्वरी ने नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्वा मेट्रो लाइन का निरीक्षण किया। इस दौरान मेट्रो से जुड़ी हर जानकारी ली।शाम करीब साढ़े चार बजे प्रबंध निदेशक सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन पहुंची।
प्रबंध निदेशक वॉक वे के जरिए सेक्टर-51 स्टेशन पहुंचीं। यहां पहुंचकर पार्किंग, मेट्रो के ऑपरेशन संचालन के बारे में जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने सेक्टर-51 से 137 और फिर वापस सेक्टर-137 से 51 स्टेशन तक मेट्रो में सफर कर सवारियों से बातचीत भी की। वापस सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन आने पर प्रबंध निदेशक ने एनएमआरसी अधिकारियों के साथ बैठक की।
यहां उन्होंने लास्ट माइल कनेक्टिविटी को और बेहतर करने के निर्देश दिए। फीडर बसें, ई-बाइक, ई-रिक्शा आदि सवारियों की जरूरत के हिसाब से शुरू करने को कहा। बैठक में उन्होंने एनएमआरसी को एक ऐसा सिस्टम विकसित करना चाहिए जिससे की दोनों लाइन ब्लू व एक्वा लाइन में एक ही टिकट चल जाए।