नोएडा

नोएडा पुलिस ने गाडी में लिफ्ट देकर लूट करने वाले सक्रिय तीन गिरोहों का किया खुलासा,10 लुटेरे ड्राइवर गिरफ्तार

Special Coverage News
1 Nov 2019 2:23 PM GMT
नोएडा पुलिस ने गाडी में लिफ्ट देकर लूट करने वाले सक्रिय तीन गिरोहों का किया खुलासा,10 लुटेरे ड्राइवर गिरफ्तार
x
यह लुटेरे, ग्रेटर नोएडा (परी चौक) से नोएडा एक्सप्रेस-वे पर सवारियों से हथियार के बल पर लूटपाट किया करते थे.

नोएडा पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है, जो अब तक 100 से अधिक लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे चुका है. जी हां, राजधानी दिल्‍ली से सटे ग्रेटर नोएडा से पुलिस ने 10 शातिर ओला और उबर के लुटेरे ड्राइवरों को गिरफ्तार किया है. यह लुटेरे, ग्रेटर नोएडा (परी चौक) से नोएडा एक्सप्रेस-वे पर सवारियों से हथियार के बल पर लूटपाट किया करते थे.

SSP वैभव कृष्ण ने क्या कहा?

गौतम बुद्ध नगर एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इसमें से कुछ लुटेरों ने ओला-उबर में ड्राइविंग की थी और कुछ अभी भी कर रहे हैं. लिहाजा उन्हें पता था कि कहां से सवारियां मिलती हैं और किस तरह से उनसे लूटपाट करनी है. यह गैंग 3 ग्रुपों में मिलकर अलग-अलग स्थान से लूटपाट करता था. यह कार की नंबर प्लेट बदल कर एक्सप्रेस-वे पर शिकार के लिए निकलते थे. जबकि कार में पहले से ही उनके गिरोह के अन्य साथी सवारी के रूप में बैठे रहते थे. इसके बाद एक्सप्रेस-वे पर थोड़ा दूर चलते ही लोगों से हथियार के बल पर लूटपाट कर फरार हो जाते थे.

पुलिस ने बदमाशों से दो कार बरामद की हैं, जिनमें वह सवारी बिठाकर लूटपाट किया करते थे. इसके अलावा उनके पास से लूट के मोबाइल और रुपए भी बरामद किए गए हैं. यही नहीं, इन बदमाशों ने 20 से ज्यादा लूटपाट की घटनाओं को स्वीकार किया है. हालांकि पुलिस के मुताबिक इन्‍होंने 100 से अधिक लूटपाट की हैं. पुलिस ने बताया कि यह सभी शातिर किस्म के लुटेरे हैं. जबकि इनमें से एक लुटेरा एम्स हॉस्पिटल में संविदा कर्मचारी भी बताया जा रहा है, जो दिन में नौकरी किया करता था और रात में लूट की घटना को अपने साथियों के साथ अंजाम दिया करता था.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story