नोएडा

Noida News : तीन अंतर्राज्यीय शराब तस्कर गिरफ्तार, 21 लाख की शराब बरामद

Shiv Kumar Mishra
23 Dec 2022 1:03 PM GMT
Noida News : तीन अंतर्राज्यीय शराब तस्कर गिरफ्तार, 21 लाख की शराब बरामद
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।नोएडा पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता सिली जब पुलिस ने शराब तस्करों के एक अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुये तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दिल्ली निवासी रवि चौहान,नकुल नागर व आशीष के रुप में हुयी।

जबकि तीन आरोपी भागने में कामयाब रहे।इनके कब्जे से करीब 4500 लीटर शराब बरामद की है, जिसकी बाजार में इसकी कीमत करीब 21 लाख रुपए आंकी गई है।

पुलिस पूछताछ में आरोपिओं ने बताया कि उन्होंने गुरुग्राम (हरियाणा) से शराब मंगवाई थी। केपी गुरुग्राम में अपने गुर्गों से संपर्क करता था और फिर उनके साथ आपूर्तिकर्ता का फोन नंबर साझा करता था।गुरुग्राम में आपूर्तिकर्ता इन आरोपियों को शराब सौंप देता था। उन्होंने बताया कि शराब खरीदने के बाद आरोपी इसे दिल्ली की सीमाओं पर अलग-अलग रास्ते से नोएडा में लेकर आते थे।

जहां से अवैध बिक्री की जाती थी।नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि क्रिसमस और नए साल के लिए अवैध रूप से यह हरियाणा की शराब यूपी में बेचने के लिए लाई गई थी।गिरफ्तार लोगों में एक आरोपी दिल्ली शराब माफिया कमल किशोर चौरसिया उर्फ केपी का बेटा भी शामिल है।उसके खिलाफ पूर्व में दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संदिग्धों को रजनीगंधा चौक के पास सेक्टर-20 थाना पुलिस की टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा है। शराब के कार्टन से भरी तीन कारों और एक पिकअप को भी जब्त किया गया है।पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीन शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों का नेटवर्क दिल्ली और गुरुग्राम से जुड़ा है। ये हरियाणा से शराब लाते थे।

Next Story