नोएडा

नोएडा पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दो बदमाश गोली लगने से हुए घायल

Special Coverage News
2 Sep 2019 2:22 AM GMT
नोएडा पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दो बदमाश गोली लगने से हुए घायल
x
इस मुठभेड़ में दो आरोपी गोली लगने से घायल हो गये वहीं एक आरोपी भाग जाने में सफल रहा. गिरफ्तार आरोपियों से लूट की गाडी समेत नाजायज हथियार भी बरामद हुए.

नोएडा में एसएसपी वैभव कृष्ण ने अपराध को लेकर एक मुहिम छेड़ रखी है. इस मुहिम के नेत्रत्व एसपी विनीत कुमार कर रहे है. जिनके सख्त निर्देशन में नगर की पुलिस अपराधियों के हौसले पस्त करती नजर आ रही है. एसपी सिटी ने जब से नगर की कमान संभाली है तब से की बड़े खुलासे और कई अपराधी जेल भेज दिए.

मिली जनकारी के मुताबिक देर रात थाना फेस -2 पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दो आरोपी गोली लगने से घायल हो गये वहीं एक आरोपी भाग जाने में सफल रहा. गिरफ्तार आरोपियों से लूट की गाडी समेत नाजायज हथियार भी बरामद हुए.

थाना फेस 2 से प्राप्त सूचना के अनुसार दिनाँक 31 -अगस्त -19 की रात्रि में इमरान पुत्र इक़बाल निवासी इस्लामनगर, कैला भट्टा, कोतवाली ,ग़ाज़ियाबाद की गाडी लूट ली. इमरान की गाडी ओला की टैक्सी नंबर UP 14 HT 2185 वैगनर सिल्वर कलर को तीन अज्ञात बदमाशों के द्वारा ग्राम याकूबपुर से रात्रि करीब 9 बजे गौर सिटी के लिए बुकिंग कराकर गाड़ी में बैठकर थोड़ा आगे जाकर ड्राइवर को गाड़ी की पिछली सीट पर खींचकर उसका पर्स,एटीएम कार्ड,आधार कार्ड पैन कार्ड डी एल आदि छीन लिए थे. बाद में गाड़ी में घुमाते रहे और तमंचों की बटो से मारपीट कर घायल करके हिंडन नदी पुल के पास धक्का देकर गिरा दिया तथा गाड़ी लूटकर भाग गए.

इस संबंध में इमरान की तहरीर पर संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया. 1-सितंबर -2019 की रात्रि में सैमसंग कंपनी के पीछे लूटी गई ओला वैगनर गाड़ी UP 14 HT 2185 के साथ तीनो बदमाशो की सूचना मिलने पर जैसे ही पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया. तो बदमाशो ने जान से मारने की नीयत से पुलिस पर फायरिंग कर दी. आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा चलाई गई गोलियों से दो बदमाश क्रमशः दाहिनी व बाई टांग में गोली लगने से मौके पर ही गिर गए. जबकि एक बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story