नोएडा

नोएडा पुलिस की तेल चोर गैंग से हुई मुठभेड़, 25000 के इनामी समेत दो को लगी गोली और तीन बदमाश मौके से फरार

Shiv Kumar Mishra
20 March 2020 3:12 AM GMT
नोएडा पुलिस की तेल चोर गैंग से हुई मुठभेड़, 25000 के इनामी समेत दो को लगी गोली और तीन बदमाश मौके से फरार
x
आज ग्रेटर नोएडा की जारचा पुलिस की तेल चोरी करने वाले गेंग से मुठभेड़ हो गई. जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी है. जिन्हें घायल होने पर अस्पताल ले जाया गया.

नोएडा के ज़ोन थर्ड डीसीपी राजेश कुमार ने अपराधियों के खिलाफ एक मुहीम चला रखी है. जिसके तहत आज ग्रेटर नोएडा की जारचा पुलिस की तेल चोरी करने वाले गेंग से मुठभेड़ हो गई. जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी है. जिन्हें घायल होने पर अस्पताल ले जाया गया.

मुठभेड़ की जानकारी देते हुए डीसीपी राजेश कुमार ने बताया, थाना जारचा के सैथली क्षेत्र में सैथली पुलिया के पास बदमाशों से मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हुए हैं. जीनके नाम नन्हे और वसीम है. नन्हे थाना धौलाना का हिस्ट्रीशीटर है और अंतरराज्यीय बदमाश है. इस पर हरियाणा, गाजियाबाद, हापुड़, गौतम बुद्ध नगर के ढेर सारे मुकदमे हैं.

उन्होंने बताया, वसीम भी तेल चोरी में जेल जा चुका है. दोनों के पैर में गोली लगी है. तीन आरोपी मौके से फरार हो गए हैं. जारचा और एसओजी की संयुक्त टीम में यह कार्रवाई हुई है. दो अवैध असलहे और कारतूस व कैंटर व तेल चुराने में प्रयुक्त सामान बरामद. यह तेल चोरों का गिरोह है जो हाइवे पर टैंकरों से तेल चोरी करता है.

Next Story