नोएडा

नोएडा पुलिस ने 6 घंटे में खोला महिला हत्या का केस, आरोपी गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
6 March 2020 4:41 AM GMT
नोएडा पुलिस ने 6 घंटे में खोला महिला हत्या का केस, आरोपी गिरफ्तार
x
महिला को ब्लैकमेल करने का आरोप

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र की अरिहंत सोसाइटी में महिला की हत्या कर दी गई. खून से लथपथ महिला का शव मिला. महिला अरिहंत आर्डन के 101 फ्लैट नंबर में रहती थी.मिली जानकारी के मुताबिक महिला बेटे के ऑफिस से लौटने के बाद पता महिला की हत्या के बारे में पता लगा. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जानकरी मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नोएडा डीसीपी सेंट्रल हरीश चन्दर ने बताया थाना क्षेत्र बिसरख में अरिहन्त सोसायटी में एक महिला की डेड बॉडी मिली है. मौके पर फोरेंसिक टीम व उच्च अधिकारीगण मौजूद है. प्रथम दृष्टया किसी नजदीकी या जानकार द्वारा हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है. लूट या सेक्सुअल ऑफेंस जैसी कोई बात प्रकाश में नहीं आयी है. अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

लेकिन जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो देखकर हैरान गई. पुलिस ने बताया कि घटना के बारे में थाना प्रभारी को डीसीपी के केस को जल्द खोलने के निर्देश दिए गये. जिसके मुताबिक़ जब सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज देखा तो पुलिस दंग रह गई. अरिहन्त सोसायटी में मिली महिला की डेड बॉडी वाले प्रकरण में आरोपी राघव को गिरफ्तार कर लिया गया. महिला से 2.5 साल से संपर्क में था, और घर पर आना जाना था. सीसीटीवी से आने की पुष्टि हुई है. पैसे मांगने की बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसमे गुस्से में आकर महिला की हत्या की गई है.

बता दें कि इस केस को तत्परता से खोलने पर एक बार फिर से नॉएडा पुलिस ने एक बढिया गुड वर्क किया है.

Next Story