नोएडा

नोएडा पुलिस की बड़ी कार्यवाही, वेश्यावृति के उद्देश्य से नावालिगों को बेचने वाले गिरोह का पर्दाफास, महिला समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

Special Coverage News
1 Sep 2018 9:09 AM GMT
नोएडा पुलिस की बड़ी कार्यवाही, वेश्यावृति के उद्देश्य से नावालिगों को बेचने वाले गिरोह का पर्दाफास, महिला समेत तीन आरोपी गिरफ्तार
x
नई दिल्ली: स्कूल की छात्रा को वैश्याव्रती कराने की नीयत से बहला फुसलाकर ले जाने वाले गिरोह के पर्दाफास कर दिया. पुलिस ने गिरोह के 3 लोगों समेत इनकी साथी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है.


नॉएडा के सेक्टर 20 थाना इलाके में रहने वाली एक लड़की को बहला फुसलाकर ले गये. ये लोग इन लड़कियों को वैश्यावृति कराने के उद्देश्य से बेच देते है. पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत और महिला साथी समेत 3 लोग सेक्टर 15 से गिरफ़्तार कर लिए. गिरोह को गिरफ्तार कर पुलिस ने नाबालिक लड़की को बरामद कर लिया है.


पुलिस ने इनसे जब पूंछतांछ की तो बताया कि गैंग के लोंगों का उद्देश्य लड़की को 1 लाख में बेचकर कहीं बाहर भेजने की फिराक में था.पकड़े गये गिरोह के खिलाफ पोस्को एक्ट समेत अनैतिक देह व्यापार के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस पकड़े गये गिरोह से पूछताछ में जुटी है. गिरोह के तार कई राज्यो से जुड़े होने की आशंका है.


गिरोह से लड़की को छुड़वाने पर लड़की की मां ने नॉएडा पुलिस को धन्यवाद किया है. कहा कि में एसएसपी अजयपाल शर्मा का तहेदिल से आभार ब्यक्त करती हूँ कि उन्होंने मेरी बच्ची सकुशल बरामद करा दी.


Next Story