नोएडा

नोएडा : बीजेपी विधायक की कोठी में चल रहा था सेक्स रैकेट, सेक्टर के निवासियों में गुस्सा

Shiv Kumar Mishra
30 Jun 2021 5:08 PM GMT
नोएडा : बीजेपी विधायक की कोठी में चल रहा था सेक्स रैकेट, सेक्टर के निवासियों में गुस्सा
x
लोगों का कहना है कि बीजेपी विधायक अपने रुतबे का फायदा उठाकर रिहायशी क्षेत्र में अवैध रूप से गेस्ट हाउस चला रहे हैं और वहां पर अनैतिक कार्य को संरक्षण दे रहे हैं।

नोएडा के सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-51 स्थित जिस मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा था, वह मकान एक बीजेपी विधायक की कंपनी के नाम पर है। इस बात को लेकर सेक्टर-51 में रहने वाले लोगों में भारी रोष है। लोगों का कहना है कि बीजेपी विधायक अपने रुतबे का फायदा उठाकर रिहायशी क्षेत्र में अवैध रूप से गेस्ट हाउस चला रहे हैं और वहां पर अनैतिक कार्य को संरक्षण दे रहे हैं।

बताया जा रहा है कि जिस बीजेपी नेता के मकान में अनैतिक रूप से देह व्यापार चल रहा है, वह बीजेपी विधायक का हैं। वह बिल्डर का भी काम करते हैं। जिस मकान में देह व्यापार चल रहा था। उस मकान के बाहर बीजेपी विधायक के बिल्डर कंपनी का बोर्ड लगा हुआ था। पुलिस के आला अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं कि इस अनैतिक कार्य में और कौन-कौन लोग संलिप्त हैं।

वहीं, सेक्टर-51 में रहने वाले लोगों का कहना है कि रिहायशी क्षेत्र में अवैध रूप से गेस्ट हाउस और होटल नहीं चलना चाहिए। लोगों के अनुसार अनैतिक देह व्यापार चलाने वाले लोग मानक से ज्यादा किराया देकर रिहायशी क्षेत्रों में किराए पर मकान ले रहे हैं और उसके अंदर होटल या गेस्ट हाउस विकसित करके अनैतिक काम कर रहे हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि सेक्टर-51 में चल रहे सेक्स रैकेट को जस्ट डायल पर स्पा का नंबर डालकर चलाया जा रहा था। लोग जस्ट डायल पर स्पा के लिए सर्च करते थे। उसके बाद अनैतिक देह व्यापार के अड्डा चलाने वाले लोग उनसे संपर्क करके सेक्टर-51 स्थित गेस्ट हाउस में उन्हें बुलाते थे। आरोपियों का सेक्टर-18 में पुराना स्पा सेंटर था। लॉकडाउन और पुलिस की सख्ती के वजह से वह बंद हो गया था। इसके बाद इन लोगों ने सेक्टरों का रुख किया है।

Next Story